बॉलीवुड की सबसे चर्चित स्टार किड सुहाना खान बॉलीवुड में आने से पहले ही सोशल मीडिया स्टार बन चुकी है । सोशल मीडिया पर अक्सर सुहाना खान की अपने दोस्तों संग मस्ती करते हुए फ़ोटो वायरल होती है । लेकिन इस बार सुहाना खान अपनी एक फ़ोटो की वजह से ट्रोल हो गई है ।

 लोगों को सुहाना का शर्टलेस बॉयज के साथ पोज देना अच्छा नहीं लगा

सुहाना खान की दोस्तों संग मस्ती

दरअसल, हाल ही में शाहरुख खान की बेटी सुहाना की दोस्तों के साथ पार्टी करते हुए तस्वीरें सामने आई थीं । इन तस्वीरों में सुहाना रेड एंड ब्लैक कलर की ड्रेस में काफ़ी कूल अंदाज में नजर आ रही थी । वैसे तो सुहाना अपने दोस्तों संग फुल ऑन मस्ती के मूड में दिख रही थी लेकिन उनकी एक फ़ोटो सोशल मीडिया पर कुछ लोगों को नागवार गुजरी और उन्होंने सुहाना को उसी तस्वीर को लेकर ट्रोल कर दिया ।

 लोगों को सुहाना का शर्टलेस बॉयज के साथ पोज देना अच्छा नहीं लगा

जिस तस्वीर पर सुहाना को ट्रोल किया उस तस्वीर में सुहाना रेड टॉप और ब्लैक जंपर पहने हुए नजर आ रही है । गुथी हुई चोटी और ब्लैक स्नीकर्स में सुहाना काफ़ी प्यारी लग रही है । सुहाना इस तस्वीर में शर्टलैस लड़कों के साथ मस्ती के मूड में नजर आ रही है । बस यही बात को लेकर सुहाना ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई है । लोगों को सुहाना का शर्टलेस बॉयज के साथ पोज देना अच्छा नहीं लगा । और लोग उन्हें संस्कारों की दुहाई देने लग गए ।

एक यूजर ने लिखा- सुहाना ये वेस्टर्न कल्चर है । आपको भूलना नहीं चाहिए कि आप इंडियन हैं । ये इंडियन और इस्लामिक कल्चर नहीं है ।

यह भी पढ़ें : VIDEO: पार्टी में हॉट-सेक्सी शॉर्ट ड्रैस पहन सुहाना खान ने दिखाए सेक्सी मूव्स

वहीं दूसरे यूजर ने लिखा- आप कहीं भी किसी के भी साथ हो लेकिन कल्चर सबसे महत्वपूर्ण है । हालांकि, कुछ यूजर्स सुहाना खान के सपोर्ट में भी आ गए हैं । एक फैन ने लिखा- हर लड़की को अपनी जिंदगी अपने तरीके से जीने का हक है ।

इसी के साथ सुहाना की एक और तस्वीर सामने आई थी जिसमें वह अपनी गर्ल गैंग के साथ मस्ती करते हुए नजर आ रही थी ।

View this post on Instagram

Babe with buddies ❤ #Suhanakhan

A post shared by suhana khan ( READ BIO PLS?) (@suhanakha2) on