पठान के बाद शाहरुख खान की अगली रिलीज़ होगी एटली कुमार की जवान, जो की 2 जून को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी । और इसके बाद शाहरुख फ़िल्ममेकर राजकुमार हिरानी की फ़िल्म डंकी में नज़र आएंगे । इस फ़िल्म में शाहरुख के साथ तापसी पन्नू भी नज़र आएँगी । शाहरुख इन दिनों कश्मीर में डंकी के शेड्यूल की शूटिंग कर रहे हैं इसमें फ़िल्म कि लीड एक्ट्रेस तापसी पन्नू भी उनके साथ शूटिंग का हिस्सा बनी हैं । और अब डंकी के सेट का वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर लीक हो गई हैं जो तेज़ी से वायरल हो गई हैं ।

शाहरुख खान और तापसी पन्नू कश्मीर में शूट कर रहे हैं राजकुमार हिरानी की डंकी ; शूटिंग लोकेशन से लीक हुई तस्वीरें

कश्मीर में शूट कर रहे हैं शाहरुख खान

वायरल हो रहे डंकी की शूटिंग के दौरान के इस वीडियो क्लिप में शाहरुख और तापसी आउटडोर लोकेशन पर दिखाई दे रहे हैं । उनके आसपास कुछ दुकानें भी नजर आ रही हैं । खबरें हैं कि ये दोनों सितारे फिल्म के एक गाने की शूटिंग के लिए कश्मीर पहुंचे हैं । 

कश्मीर से वायरल हो रही एक फोटो में शाहरुख ब्लैक जैकेट और मैचिंग सनग्लासेस में काफी डैशिंग लग रहे हैं । इस लीक वीडियो को देख लोगों का एक्साइटमेंट और ज्यादा बढ़ गया है ।

इससे पहले भी जब शाहरुख कश्मीर पहुँचे थे शूटिंग के लिए तो वहाँ उनका फूलों के गुलदस्ते और सफेद शॉल से जोरदार स्वागत किया गया था जिसके वीडियो और फ़ोटो खूब वायरल हुए थे ।

राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बन रही डंकी की कश्मीर शेड्यूल की शूटिंग इसी हफ़्ते ख़त्म होने की उम्मीद है । इसके अंडरवाटर सीक्वेंस की शूटिंग की जाएगी । यह फ़िल्म 22 दिसंबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होना निर्धारित है ।