राघव जुयाल ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर कुछ कैंडिड और मज़ेदार फोटोस पोस्ट किए, जिसमें वो खुद और बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान उनके सह-कलाकार सिद्धार्थ निगम और जस्सी गिल के साथ दिखाई दे रहे है । उनकी लेटेस्ट फिल्म किसी का भाई किसी की जान की सफलता के बाद कलाकारों ने एक-दूसरे के साथ मिलकर बहुत अच्छा समय बिताया, जो बॉक्स ऑफिस पर बहुत बड़ी हिट रही है । अभिनेता ने यह कहते हुए पोस्ट किया – “भाई के साथ यह हमेशा मज़ेदार जीवन है, लव यू भाई @beingsalmankhan आप हमें जीवन में जो भी मज़ा और खुशी देते हैं ।

Bromance alert: किसी का भाई किसी की जान के को-स्टार्स राघव जुयाल, सिद्धार्थ निगम और जस्सी गिल के साथ सलमान खान का ब्रोमांस

सलमान खान के साथ मस्ती

अपनी रिलीज़ के एक हफ्ते के भीतर, किसी का भाई किसी की जान ने बॉक्स ऑफिस पर 84 करोड़ से अधिक की कमाई की है, जिससे यह साल की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर में से एक बन गई है । फिल्म को समीक्षकों और दर्शकों से समान रूप से शानदार समीक्षा मिली है, और राघव जुयाल के प्रदर्शन को उनके त्रुटिहीन कॉमिक टाइमिंग और ऊर्जावान डांस मूव्स के लिए विशेष रूप से सराहा गया है ।

इसके अलावा, राघव अपनी आगामी फिल्म प्रोजेक्टस पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं, जिसमें ऑस्कर विजेता निर्माता गुनीत मोंगा कपूर के साथ दो फिल्में और सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ बहुप्रतीक्षित एक्शन-थ्रिलर युधरा शामिल हैं ।