रिलायंस चेयरमैन और एशिया के सबसे अमीर इंसान मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के सबसे छोटे बेटे अनंत अंबानी जाने-माने व्यवसायी वीरेन मर्चेंट की बेटी राधिका मर्चेंट की शादी 12 जुलाई 2024 को होने जा रही हैलेकिन इसका प्री-वेडिंग इवेंट शुक्रवार 1 मार्च से जामनगर में शुरू हो गया है जो 3 मार्च तक चलेगा । आज प्री-वेडिंग फ़ंक्शन का आख़िरी दिन है । देश-दुनिया के तमाम मेहमान अंबानी के बुलावे पर जामनगर पहुंचे हैं । बिजनेस सेक्टर हो, राजनीतिक जगत हो, खेल जगत हो या फिर फिल्म इंडस्ट्री सभी सेक्टर्स की बड़ी-बड़ी हस्तियों ने जामनगर में अपनी मौजूदगी से चार चांद लगाए । लेकिन इस इवेंट की जान बनी संगीत सेरेमनी, जो बीती रात यानी 2 मार्च को आयोजित हुई । अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की संगीत सेरेमनी में कई बॉलीवुड सेलेब्स ने स्टेज परफॉरमेंस दी लेकिन ग्लैमरस ईवनिंग की लाइमलाइट लूटी बॉलीवुड के खान यानी शाहरुख खान, सलमान खान और आमिर खान ने ।

INSIDE VIDEO: शाहरुख खान, सलमान खान और आमिर खान की यादगार डांस परफॉरमेंस ने चुराई अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की ग्रैंड संगीत सेरेमनी की लाइमलाइट ;  राम चरण ने स्टेज पर तीनों खान के साथ किए ‘नाटू नाटू’ के सिग्नेचर स्टेप ; वायरल हो रही है इन बॉलीवुड सेलेब्स की मस्ती

शाहरुख खान, सलमान खान, आमिर खान

शाहरुख खान, सलमान ख़ान और आमिर खान को एक साथ देखने का हर किसी का सपना अंबानी फ़ंक्शन में पूरा हुआ जब तीनों ख़ान ने स्टेज पर अपनी धमाकेदार परफॉरमेंस से धमाल मचा दिया और महफ़िल में चार चाँद लगा दिया । इस पार्टी में एक ऐतिहासिक पल भी देखने को मिला, जब शाहरुख खान, सलमान खान, और आमिर खान के साथ राम चरण ने भी स्टेज शेयर किया ।

INSIDE VIDEO: शाहरुख खान, सलमान खान और आमिर खान की यादगार डांस परफॉरमेंस ने चुराई अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की ग्रैंड संगीत सेरेमनी की लाइमलाइट ;  राम चरण ने स्टेज पर तीनों खान के साथ किए ‘नाटू नाटू’ के सिग्नेचर स्टेप ; वायरल हो रही है इन बॉलीवुड सेलेब्स की मस्ती

स्टेज पर तीनों खान ने पहले RRR फिल्म के ऑस्कर विनिंग सॉन्गनाटू नाटूगाने पर डांस करने की कोशिश की लेकिन जब वह तीनों इस गाने के सिग्नेचर हुक स्टेप मैच नहीं कर पाए । ऐसे में तीनों खान स्टेज पर राम चरण को बुलाते हैं और उनसे इस गाने के स्टेप्स सीखते हैं ।इसके बाद तीनों खान के साथ राम चरण भी नाटू नाटू सॉन्ग पर जमकर डांस करते हैं ।  तीनों खान के साथ पहली बार राम चरण स्टेज पर मस्तीभरे अंदाज में नजर आए । सोशल मीडिया पर इससे जुड़ा एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

इसके अलावा तीनों ख़ान ने  अपने-अपने सिग्नेचर स्टेप से स्टेज पर समाँ बांध दिया । जहां सलमान ने शाहरुख और आमिर के साथ अपना टॉवल वाला सिग्नेचर स्टेप किया वहीं आमिर ने भी मस्ती की पाठशाला का सिग्नेचर स्टेप किया । सोशल मीडिया पर उनका ये वीडियो जबरदस्त तरीके से वायरल हो रहा है।

3738b6c4-d20a-4e4b-862c-2ef37c1fe5dd

bf12c88d-d2e9-4a9f-9359-22aedd0b2250

ee5c0d8c-a839-49a3-bf21-ea87043c9d8b

54a2f22e-dd10-4e3c-8560-6b941093f81f

8f46c4bb-5bf6-4cc6-98ab-29b366888568

बता दें कि, अंबानी के बुलावे पर अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के तीन दिन के प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन में अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की बेटी इवांका ट्रंप, कतर के प्रधानमंत्री मोहम्मद बिन अब्दुल रहमान बिन जसीम अल थानी, माइक्रोसॉफ्ट के फाउंडर बिल गेट्स, मार्क जुकरबर्ग, सीरम इंस्टीट्यूट के अदार पूनावाला, महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा, सचिन तेंदुलकर, रजनीकांत, महेंद्र सिंह धोनी, हार्दिक पांड्या समेत तमाम बड़ी बॉलीवुड हस्तियां शामिल हुईं । भारत के सबसे धनी व्यक्ति मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी के प्री-वेडिंग फ़ंक्शन से पहले जामनगर हवाई अड्डे को 10 दिनों के लिए अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट का दर्जा दिया गया है ।

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन में अक्षय कुमार ने शनिवार रात जामनगर में पावर-पैक परफॉर्मेंस दी । अक्षय कुमार को अकेले मंच पर आते और न केवल कुछ गानों पर डांस करते हुए बल्कि गुड़ नालो इश्क मीठा सॉन्ग गाते हुए भी देखा गया ।