एशिया के सबसे अमीर आदमी मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के सबसे छोटे बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग फंक्शन जामनगर के रिलायंस ग्रीन्स में होना है । अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी 12 जुलाई 2024 को होने जा रही है, लेकिन इसका प्री-वेडिंग इवेंट शुक्रवार 1 मार्च से जामनगर में शुरू हो गया है जो 3 मार्च तक चलेगा । मुकेश अंबानी अपने छोटे बेटे अनंत की शादी में एक हजार करोड़ रुपये खर्च करने वाले हैं । प्री-वेडिंग फंक्शन में शामिल होने के लिए देश-विदेश के फिल्म, खेल और मनोरंजन व बिजनेस जगत की दिग्गज हस्तियां गुजरात के जामनगर शहर में पहुँच रही हैं । इस फंक्शन में बड़े बिजनेसमैन से लेकर स्पोर्ट्स प्लेयर और फिल्मी सितारे भी शामिल हो रहे हैं । प्री-वेडिंग फंक्शन में बिल गेट्स और फ़ेसबुक फ़ाउंडर मार्क जुकरबर्ग जैसे इंटरनेशनल सेलेब्स भी शामिल होने इंडिया आ चुके हैं । जबकि कतर पीएम से लेकर गूगल सीईओ सुंदर पिचाई जैसी तमाम हस्तियां पहुंचने वाली हैं ।

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के रॉयल प्री-वेडिंग फंक्शन में शामिल होने जामनगर पहुंचे ये तमाम बॉलीवुड सेलेब्स ; बिल गेट्स और फ़ेसबुक फ़ाउंडर मार्क जुकरबर्ग समेत कई इंटरनेशनल सेलेब्स भी मुकेश अंबानी का फ़ंक्शन अटेंड करने इंडिया आए

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग फंक्शन

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग फंक्शन में शामिल होने के लिए अब तक बॉलीवुड सेलेब्स में से आमिर खान, सलमान खान, अजय देवगन, शाहरुख खान, अक्षय कुमार, सैफ़ अली खान, वरुण धवन, माधुरी दीक्षित नेने, करीना कपूर खान, करिश्मा कपूर, श्रद्धा कपूर, सिद्धार्थ मल्होत्रा, कियारा आडवाणी, अनन्या पांडे, आदित्य रॉय कपूर, सनी लियोनी, अनु कपूर,  अनिल कपूर, सोनम कपूर, जावेद जाफ़री, दिशा पटानी, नव्या नवेली नंदा, विधु विनोद चोपड़ा, सुनील शेट्टी, सारा अली खान, सोनाली बेंद्रे, कुमार मंगत, वेदांग रैना, रितेश देशमुख, ख़ुशी कपूर, महेंद्र सिंह धोनी समेत कई बड़े सितारें पहुँच चुके हैं ।

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग फंक्शन बुधवार (28 फरवरी) से अन्न सेवा के साथ शुरू हुए।  गुजरात के जामनगर में रिलायंस टाउनशिप के जोगवाड गांव में स्थानीय लोगों को खाना खिलाया गया । इस फंक्शन में सबसे अधिक खर्च लाइव शो और लाइट डेकोरेशन पर होने वाला है । जानकारी के मुताबिक, इस फंक्शन में इंटरनेशनल स्टार रिहाना और बॉलीवुड सिंगर अरिजीत सिंह लाइव शो करने वाले हैं ।

अनंत-राधिका की शादी की शुरुआत यानी प्री-वेडिंग फ़ंक्शन जामनगर में इसलिए हो रहे हैं, क्योंकि अनंत अंबानी की दादी का जन्म जामनगर में ही हुआ था । वहीं से धीरूभाई अंबानी और पिता मुकेश अंबानी ने अपने बिजनेस की नींव रखी थी । इसी वजह से अनंत-राधिका की शादी की शुरुआत जामनगर में ही की जा रही है ।