मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के सबसे छोटे बेटे अनंत अंबानी जाने-माने व्यवसायी वीरेन मर्चेंट की बेटी राधिका मर्चेंट का प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन पूरे 3 दिन तक चला । कल यानी 3 मार्च को इस फ़ंक्शन का आख़िरी दिन था । गुजरात के जामनगर शहर मेंमार्च से 3 मार्च तक चले इस सेलिब्रेशन में बिजनेस सेक्टर होराजनीतिक जगत होखेल जगत हो या फिर फिल्म इंडस्ट्री समेत सभी सेक्टर्स की बड़ी-बड़ी हस्तियों ने मौजूदगी से चार चांद लगाए । इस फ़ंक्शन के आख़िरी दिन बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन अपनी पूरी फ़ैमिली के साथ शामिल हुए । ख़ुद मुकेश अंबानी ने अमिताभ बच्चन का स्वागत किया । वहीं ऐश्वर्या राय बच्चन भी अभिषेक बच्चन और अपनी बेटी आराध्या बच्चन के साथ अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग फ़ंक्शन के आख़िरी दिन शामिल हुईं ।

अमिताभ बच्चन ने अपनी पूरी फ़ैमिली के साथ अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग फ़ंक्शन के आख़िरी दिन शामिल होकर लिया डिवाइन एक्सपीरिएंस ; ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या बच्चन ने अपनी ख़ूबसूरती से लूटी महफ़िल

अंबानी के फ़ंक्शन में पहुंचे अमिताभ बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन

अमिताभ बच्चन के साथ उनकी पत्नी जया बच्चन, उनके बेटे अभिषेक बच्चन, बेटी श्वेता बच्चन, बहू ऐश्वर्या राय बच्चन और पोती आराध्या बच्चन, नाती अगस्त्य नंदा और नातिन नव्या नवेली नंदा अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग फ़ंक्शन के आख़िरी दिन शामिल हुईं । फ़ंक्शन के आख़िरी रात के वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं जिनमे ऐश्वर्या राय बच्चन, आराध्या बच्चन और अभिषेक बच्चन एंजॉय करते हुए नज़र आ रहे हैं ।

a8c00e76-06f5-46e2-b0ec-6cfe68931682

caff4327-bc0a-487a-8841-5e2f756773bd

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग फंक्शन से लौटने के बाद बिग बी ने वहाँ मिले डिवाइन एक्सपीरिएंस को अपने फ़ैंस के साथ शेयर किया । महानायक ने अपनी इस जर्नी को बेहद यादगार और कभी नहीं भूल पाने वाला अनुभव बताया । अमिताभ ने अपने ब्लॉग में लिखा, “रविवार को हमारे जलसा के दरवाजे नहीं खुले..लेकिन एक शादी का दरवाजा जरूर खुला था।  शादी के लोकेशन से लेकर हर चीज को देखकर यह कहना होगा कि पहले कभी ऐसा अनुभव नहीं किया था । हर दृश्य काफी बेहतरीन था । वनतारा पशु राहत सुविधा को देखना एक सुखद अनुभव था । श्लोकों की महिमा, मंत्रों के जाप ने पूरे वातावरण को खुशनुमा बना दिया था ।

Instagram पर यह पोस्ट देखें

Bollywood Hungama? (@realbollywoodhungama) द्वारा साझा की गई पोस्ट

रविवार 3 मार्च को हो रहे इस इवेंट की शुरुआत सुबह 10:30 बजे से हुई । 10:30 बजे से दोपहर दो बजे तक गजवन में टस्कर ट्रेल्स का आयोजन किया गया । इसकी ड्रेस कोड कैजुअल रखी गई थी । वनतारा में हाथियों के व्यू के साथ मेहमानों के खाने पीने का इंतजाम किया गया था । फिर कुछ देर आराम का दिया गया. इसके बाद का कार्यक्रम 6 बजे से फिर शुरू हुआ ।  इसका नाम वैली ऑफ गॉड्स में हस्ताक्षर दिया गया है । यहां ड्रेस कोड भारतीय परंपरा और रीति रिवाजों से रूबरू कराया गया । इसके बाद महा आरती का आयोजन किया गया जिसकी शुरुआत ख़ुद नीता अंबानी ने की । जिसके बाद तारों की छांव में गेस्ट को डिनर परोसा गया । आखिरी रात के जश्न को यादगार बनाने के लिए प्रीतम, श्रेया घोषाल, उदित नारायण, शान, सुखविंदर सिंह, मोहित चौहान, मोनाली ठाकुर, अरिजीत सिंह, लकी अली और नीति मोहन ने अपनी ज़बरदस्त परफॉरमेंस दी ।

a7542aec-b297-49b1-8cea-f2c9035f39f0

बता दें किअंबानी के बुलावे पर अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के तीन दिन के प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन में अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की बेटी इवांका ट्रंपकतर के प्रधानमंत्री मोहम्मद बिन अब्दुल रहमान बिन जसीम अल थानीमाइक्रोसॉफ्ट के फाउंडर बिल गेट्समार्क जुकरबर्गसीरम इंस्टीट्यूट के अदार पूनावालामहिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रासचिन तेंदुलकररजनीकांतमहेंद्र सिंह धोनीहार्दिक पांड्या समेत तमाम बड़ी बॉलीवुड हस्तियां शामिल हुईं । भारत के सबसे धनी व्यक्ति मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी के प्री-वेडिंग फ़ंक्शन से पहले जामनगर हवाई अड्डे को 10 दिनों के लिए अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट का दर्जा दिया गया है ।