2018 में जीरो के बाद एक लंबे ब्रेक पर गए शाहरुख खान ने बुधवार 2 मार्च को अपनी कमबैक फ़िल्म पठान का ऑफ़िशियल अनाउंसमेंट कर दिया जिसका उनके फ़ैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे । शाहरुख खान ने केवल पठान का ऑफ़िशियल अनाउंसमेंट किया बल्कि इसकी रिलीज डेट के साथ अपनी एक्शन पैक्ड झलक भी पठान के टीजर में दिखाई । पठान की रिलीज डेट के अनाउंसमेंट के अलावा शाहरुख खान ने ट्विटर पर ‘Ask Me Anything’ सेशन आयोजित किया जिसमें उनके फ़ैंस उनसे किसी भी प्रकार के सवाल पूछ सकते थे ।

पठान की रिलीज डेट अनाउंसमेंट के बाद शाहरुख खान ने बताया कि वह इतने दिन कहां गायब थे ; फ़ैंस बोले- ‘फिल्मों में आते रहा करों ... खबरों में नहीं’

शाहरुख खान के दिलचस्प जवाब

ट्विटर पर आयोजित इस सेशन में शाहरुख ने अपने चिर-परिचित अंदाज में फ़ैंस के अजीबो-गरीब सवालों के दिलचस्प जवाब दिए । एक बार फ़िर शाहरुख ने चार्म और सेंस ऑफ ह्यूमर से फ़ैंस को अपना दीवाना बना दिया ।

ट्विटर पर #AskSRK सेशन में, एक फ़ैन ने शाहरुख से पूछा, “क्या आपने आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा देखी ?” इस पर शाहरुख लिखते हैं, “अरे यार आमिर कहता है पहले पठान दिखा !! #पठान।”

एक फ़ैन ने शाहरुख से कहा, “शाहरुख कहां गयाब हो डियर ... फिल्मों में आते रहा करों ... खबरों में नहीं ।” इस पर शाहरुख ने मजेदार जवाब दिया। उन्होंने कहा, “ठीक है अगली बार मैं 'खबरदार' रहूंगा #पठान।”

वहीं एक यूजर ने शाहरुख से पूछा “आप इतने दिन कहां गायब थे ?”, अभिनेता ने मजेदार जवाब देते हुए कहा “ख्यालो में ।”

पठान की बात करें तो, सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी इस फ़िल्म में शाहरुख के साथ दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम लीड रोल में नजर आएंगे । यशराज प्रोडक्शन की यह फ़िल्म 25 जनवरी 2023 को सिनेमाघरों में तीन भाषाओं में रिलीज होगी ।