पौराणिक कथा और भय के एक दिलचस्प मिश्रण के साथ दर्शकों के रोंगटे खड़े करने वाली फ़िल्म तुम्बाड़ के ट्रेलर ने हर किसी का दिल जीत लिया है । और अब इस कड़ी में शाहरुख खान भी शामिल हो गए हैं । शाहरुख खान ने तुम्बाड़ के ट्रेलर की प्रशंसा करते हुए तारीफ़ों के पुल बांध दिए है ।

रोंगटे खड़े कर देने वाली तुम्बाड की तारीफ़ करते नहीं थक रहे शाहरुख खान !

तुम्बाड के ट्रेलर ने शाहरुख खान का दिल जीत लिया

शाहरुख खान ने सोशल मीडिया पर ट्रेलर की सराहना करते हुए लिखा,"इस शानदार फिल्म की झलक देखी है । यह एक ऐसी शैली है जिसमें हम आम तौर पर हाथ नहीं आजमाते है । इस वेंचर के साथ अपने दोस्तों को शुभकामनाएं देता हूँ और आशा है कि आप सभी इसे देखेंगे और इसका आनंद लेंगे। #Tumbbad the Trailer."

राजकुमार राव ने ट्रेलर की प्रशंसा करता हुए कहा,"Phenomenal #TumbbadTrailer Congratulations @s0humshah @aanandlrai sir #PankajKumar @rahianil @ErosNow @cypplOfficial @Kanupriya222".

सोनाक्षी सिन्हा ने भी ट्रेलर की सराहना करते हुए लिखा,"goosebumpssss!!! This looks like a must watch... all the best @cypplOfficial and team #Tumbbad!!!"

अर्जुन कपूर ने लिखा," #TumbbadTrailer looks so intruiging and terrifying at the same time! Looking forward to this one!! All the very best to the team.

Catch the trailer here - https://youtu.be/sN75MPxgvX8 @cypplOfficial @ErosNow @aanandlrai @s0humshah"

कुछ वक्त पहले राज कुमार हिरानी और आनंद एल राय भी फ़िल्म की तारीफ़ करते हुए नज़र आये थे । दोनों ने ट्वीट कर के फ़िल्म की सराहना की थी ।

पौराणिक कथा और भय का एक दिलचस्प मिश्रण है ये फ़िल्म

दमदार टीज़र के बाद, ट्रेलर ने अब पौराणिक कथा और भय के एक दिलचस्प मिश्रण के साथ दर्शकों के रोंगटे खड़े कर दिए है । कल्पना, एक्शन, भय और डर की झलक के साथ आनंद एल राय की तुम्बाड एक रोमांचकारी रोलर कॉस्टर सवारी की तरह होगी । विसुअली अद्भुत फ़िल्म होने के कारण, तुम्बाड अपनी रिलीज से पहले ही प्रशंसा का पात्र बनी हुई है ।

सोहम शाह की यह बहुमहत्वाकांक्षी परियोजना छह साल की रोलर कोस्टर सवारी की तरह रही है, जबकि आयनंद एल राय ने फिल्म को शैली-परिभाषित फिल्म के रूप में परिभाषित किया है ।

यह भी देखें : थीएट्रीकल ट्रेलर (तुम्बाड़)

कलर येलो प्रोडक्शंस और लिटिल टाउन फिल्म्स प्रोडक्शन के सहयोग के साथ, तुम्बाड इरोज इंटरनेशनल और आनंद एल राय की प्रस्तुति है । फिल्म आई वेस्ट और फिल्मगेट फिल्म्स द्वारा सह-निर्मित तुम्बाड 12 अक्टूबर 2018 को रिलीज होने के लिए तैयार है ।