बिग बॉस 12 ने लोकप्रियता के मामले में सफ़लता हासिल कर ली है । और इस बार इस शो में थीम के अनुसार 'विचित्र जोड़ी' के रूप में शिरकत करने वाली जोड़ी अनूप जलोटा और जसलीन मथारू ने काफ़ी लोकप्रियता हासिल कर ली है । 65 वर्षीय अनूप जलोटा का अपने से 37 साल छोटी जसलीन मथारू के साथ 3 साल से रिलेशनशिप में होना शो को एक अलग स्तर पर पहुंचा रहा है । वहीं इस बार के बिग बॉस सीजन 12 में जसलीन मथारू को सबसे ग्लैमरस कंटेस्टेंट बताया जा रहा है । क्योंकि वह शो में अपने लुक को लेकर बहुत कंसर्न रहती है ।

बिग बॉस 12- जसलीन मथारू की बॉडी पर कितने टैटू बने हैं, घरवालों ने कहा-'अनूप जी से पूछना पड़ेगा' (watch video)

जसलीन मथारू ने अपने टैटू गिनवाए

बिग बॉस के घर के अंदर अनूप और जसलीन के रिश्ते को लेकर सवाल किया जाता है और एक बार फ़िर ऐसा ही कुछ देखने को मिला बिग बॉस के घर में । हाल ही में बिग बॉस का अनदेखा वीडियो सामने आया जिसमें जसलीन और अनूप की रिलेशनशिप को लेकर बिग बॉस के घर में मौजूद घरवालों ने भी तंज कसा है ।

वीडियो में जसलीन वॉशरूम एरिया में शिवाशीष मिश्रा और कृति के साथ बातचीत करती हुई नजर आ रही हैं । इस दौरान कृति जसलीन से पूछती हैं कि तुम्हारी बॉडी पर कितने टैटू हैं ? जवाब में जसलीन कहती हैं- 13, इसके बाद कृति और शिवाशीष उन्हें छेड़ते हैं । वे पूछते हैं कि बताओ कहां पर बने हैं ये 13 टैटू ? इसके बाद जसलीन उन्हें टैटू दिखाती हैं । जसलीन 12 टैटू तो बता देती हैं । लेकिन 13वां टैटू नहीं बता पाती कि कहां है । वे कहती हैं मुझे याद नहीं है 13वां टैटू कहां बनवाया है ।

इस दौरान शिवाशीष और कृति, जसलीन को छेड़ते हैं । वे कहते हैं- "कहां-कहां हैं तुम्हारे टैटू, ये अनूप जी से पूछना पड़ेगा ।" तुम बता रही हो या उनसे जाकर पूछे हम । फिर जसलीन शरमाते हुए कहती हैं, ऐसा कुछ नहीं है ।

यह भी पढ़ें : बिग बॉस 12 : हद से ज्यादा हॉट-सेक्सी है 'भजन सम्राट' अनूप जलोटा से 37 साल छोटी उनकी गर्लफ़्रेंड जसलीन मथारू

बता दें कि हर किसी को इस बात को लेकर बहुत हैरानी है कि, आखिर 65 साल के अनूप जलोटा और 28 साल की जसलीन की जोड़ी बन कैसे गई । वहीं जसलीन ने यह स्‍वीकार किया है कि वे पिछले 3 साल से अनूप जलोटा को डेट कर रही हैं । अनूप और अपने रिश्ते के बारें में बात करते हुए जसलीन ने शो में एंट्री लेने के दौरान कहा कि, "मेरे और अनूप के रिश्‍ते के बारे में यह खुलासा मेरे पेरेंट्स और दोस्‍तों के लिए काफी हैरान करने वाला है । हमें एक-दूसरे को डेट करते हुए साढ़े तीन साल हो गए हैं ।"

यह भी पढ़ें : बिग बॉस 12 : अनूप जलोटा और जसलीन मथारू की मसालेदार रिलेशनशिप का अनजाने में खुला राज ?