अक्षय कुमार, जो एक बेहतरीन अभिनेता तो हैं ही साथ ही एक परफ़ेक्ट फ़ैमिली मैन भी है, इन दिनों अपने परिवार के साथ विदेश में छुट्टियां मना रहे है । दरअसल, अक्षय कुमार अपनी बेटी नितारा के साथ उसके छठवें जन्मदिन को खास तरीके मनाने के लिए अपनी पत्नि ट्विंकल खन्ना, बेटे आरव के साथ वेकेशन पर गए है । कल यानी 25 सितंबर को नितारा का छठवां जन्मदिन था ऐसे में हर पिता की तरह अक्षय कुमार भी अपनी प्रिंसेस के जन्मदिन पर खुश होने के साथ-साथ भावुक हो गए और उन्होंने अपनी बेटी के प्रति अपनी फ़ीलिंग्स को सोशल मीडिया पर व्यक्त किया ।

अपनी प्रिंसेस नितारा के लिए 'पापा' अक्षय कुमार ने शेयर की इमोशनल फ़ीलिंग्स, कहा-'प्लीज बड़ी मत होना'

 

अक्षय कुमार ने नितारा के लिए लिखा इमोशनल मैसेज

एक पिता के रूप में अपनी बेटी के प्रति अक्षय के इस अहसास यकीनन किसी का भी दिल छू लेगा । अक्षय ने बेटी के साथ स्‍व‍िमिंग पूल की एक खूबसूरत तस्‍वीर शेयर करते हुए लिखा, "मेरी बेटी आपने मुझे वो दिया, जिसके बारे में जानता नहीं था । प्‍लीज बड़ी मत होना, मैं इसके लिए तैयार नहीं हूं कि तुम मेरे बिना स्विमिंग करो । मेरी प्रिंसेस को छठवें जन्‍मदिन की शुभकामनाएं ।"

इसके अलावा मम्मी ट्विंकल खन्ना ने भी पापा-बेटी की एक प्यारी सी तस्वीर को शेयर किया । और अपनी बेटी को उसके छठवें जन्मदिन की शुभकामना दी ।

अक्षय का बेटा आरव भी अपने पापा की तरह मार्शल आर्ट्स का शौकीन है और खुद को फ़िजिकल एक्टिविटी में व्यस्त रखता है । जबकि अक्षय की बेटी नितारा अपनी मम्मी को फ़ोलो करते हुए किताबों में मग्न नजर आती है । बता दें कि अक्षय अपने बच्चों को लाइमलाइट से दूर रखते हैं खासकर अपनी प्रिंसेस नितारा को ।

यह भी पढ़ें : ये 10 तस्वीरें बयां करती हैं कि अक्षय कुमार एक "परफ़ेक्ट फ़ैमिली मैन" हैं

फ़िल्मों की बात करें तो, अक्षय जल्द ही बहुचर्चित फ़िल्म 2.0 में रजनीकांत के साथ नजर आएंगे । इसके अलावा वह केसरी, हाउसफ़ुल 4 और करीना कपूर खान के साथ गुड न्यूज में नजर आएंगे ।

My little baby is growing up so fast. #Happy6th #birthdaygirl

A post shared by Twinkle Khanna (@twinklerkhanna) on