भारतीय सिनेमा को पठान जैसी ब्लॉकबस्टर फ़िल्म देने के बाद शाहरुख खान अब अपनी अगली फ़िल्म जवान की शूटिंग में फिर से बिजी हो गए हैं ।  साउथ फ़िल्ममेकर एटली कुमार के निर्देशन में बन रही जवान में शाहरुख खान के साथ साउथ एक्ट्रेस नयनतारा लीड रोल में नज़र आएंगी । शाहरुख खान इन दिनों चेन्नई में जवान के अगले शेड्यूल की शूटिंग कर रहे हैं । चेन्नई में जवान की लीड एक्ट्रेस नयनतारा भी शाहरुख के साथ शूटिंग कर रही हैं । चेन्नई में शाहरुख़ एक्ट्रेस नयनतारा से मिलने उनके घर भी पहुंचे । इस दौरान शाहरुख का नयनतारा का साथ में एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है जिसमें दोनों दोनों एक-दूसरे को काफ़ी प्यार भरे अंदाज़ में गुडबाय कहते हुए दिख रहे हैं ।

Shah-Rukh-Khan-lands-in-Chennai-to-meet-Jawan-co-star-Nayanthara-and-her-twins-620

शाहरुख खान और नयनतारा

इस वीडियो में शाहरुख नयनतारा के घर के बाहर दिखाई दे रहे हैं । वीडियो में उनके साथ नयनतारा भी दिखाई दे रही हैं । शाहरुख गाड़ी का दरवाजा खोलते हैं और नयनतारा से मिलते हैं । इसके बाद शाहरुख ने जाते-जाते नयनतारा के गाल पर किस भी करते हैं । ये पूरा नजारा कैमरे में कैद हो जाता है ।

वीडियो में देख सकते हैं कि वो ब्लैक टी-शर्ट और मैचिंग पैंट में दिखाई दे रहे हैं साथ में एक्टर ने काला चश्मा भी लगाया हुआ है । दोनों की क्यूट बॉन्डिंग फैंस को काफी पसंद आ रही है ।

जवान की बात करें तो, इस फ़िल्म में शाहरुख और नयनतारा के अलावा विजय सेतुपति, सान्या मल्होत्रा और सुनील ग्रोवर भी नजर आने वाले हैं । जवान को रेड चिलीज एंटरटेनमेंट प्रस्तुत करता है । फिल्म में शाहरुख लीड रोल में हैं और यह गौरी खान द्वारा निर्मित हैं । जवान 2 जून 2023 को 5 भाषाओं में रिलीज होगी, जिससे यह शाहरुख की पहली पैन इंडिया फिल्म बन जाएगी ।