शाहरुख खान के कमबैक का उनके फ़ैंस को बेसब्री से इंतजार है । साल 2023 में शाहरुख एक नहीं बल्कि अपनी तीन फ़िल्मों से दर्शकों का मनोरंजन करेंगे । शाहरुख की कमबैक फ़िल्म पठान के टीजर ने पहले ही लोगों के एक्साइटमेंट लेवल को बढ़ा दिया है और अब मेकर्स ने फ़िल्म का नया पोस्टर शेयर किया है जिसमें शाहरुख खान के साथ दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम का भी एक्शन लुक देखने को मिल रहा है । जहां शाहरुख की पठान का हर किसी को इंतजार है वहीं उनकी एक और फ़िल्म डंकी भी अपने अलग कॉंसेप्ट के कारण हेडलाइन में है । और अब इस फ़िल्म को लेकर लेटेस्ट अपडेट ये है कि शाहरुख ने राजकुमार हीरानी के निर्देशन में बन रही डंकी की शूटिंग भी खत्म कर ली है ।

शाहरुख खान ने 25 जनवरी को रिलीज हो रही पठान से शेयर किया नया थ्रिलिंग पोस्टर ; पूरी की राजकुमार हिरानी निर्देशित डंकी की शूटिंग

शाहरुख खान की पठान और डंकी

पठान के नए पोस्टर में शाहरुख का एक्शन लुक सभि इंप्रेस कर रहा है । हाथ गन, पकड़े शाहरुख के पास में दीपीका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी गन थामे हुए नजर आ रहे हैं । शाहरुख ने इस नए पोस्टर को रिलीज कर लिखा, “पेटी बांध ली है ? तो चलें ! बड़े पर्दे पर पठान के #55DaysToPathaan 55 दिन यशराज 50 के साथ मनाएं । फिल्म 25 जनवरी को हिन्दी समेत तमिल तेलुगु में रिलीज होगी ।”

यशराज फिल्म्स की एक्शन थ्रिलर फ़िल्म पठान बॉलीवुड की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है । शाहरुख़ के 57वें जन्मदिन पर उनकी कमबैक फ़िल्म पठान का एक्शन-पैक्ड टीज़र रिलीज़ किया गया था जिसमें अभिनेता फुल ऑन एक्शन मोड में नजर आ रहे हैं ज़िसे देखकर बोल रहे हैं ‘किंग खान इज बैक’ । सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी पठान में वीएफएक्स और एक्शन का जबरदस्त कॉम्बिनेशन देखने को मिलेगा जिसकी झलक टीज़र में मिल गई है । पठान 25 जनवरी 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।

इसके अलावा शाहरुख ने डंकी शूटिंग भी पूरी होने की जानकारी दी । शाहरुख ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वीडियो साझा किया है जिसमें वह सऊदी की एक लोकेशन में दिख रहे हैं, जहां बड़ा-सा मैदान और एक पहाड़ नजर आ रहा है । वीडियो की शुरुआत में सऊदी की लोकेशन नजर आती है, जिसके बाद शाहरुख ब्लैक कोट और गोगल में एंट्री लेते हुए अपनी बात शुरू करते हैं ।

वीडियो के साथ शाहरुख ने कैप्शन दिया है, “सऊदी की कल्चर मिनिस्ट्री को बहुत बड़ा शुकरान । साथ ही डंकी की टीम और जिसने भी इस शूट में सहयोग दिया है, सभी को शुक्रिया । बहुत अच्छे से यह शेड्यूल हुआ ।” वीडियो में शाहरुख कहते हैं, ‘शूटिंग शेड्यूल पूरा करने से ज्यादा संतोषजनक कुछ भी नहीं है । राजू सर और पूरी टीम का बहुत-बहुत धन्यवाद । साथ ही सऊदी की संस्कृति मिनिस्ट्री का भी धन्यवाद, जिन्होंने इतनी अच्छी लोकेशन देने के साथ ही बहुत आवभगत भी की ।”

डंकी के साथ शाहरुख पहली बार निर्देशक राजकुमार हीरानी के साथ काम कर रहे हैं । ड़ंकी की कहानी अवैध तरीके से अप्रवासियों को सीमा पार कराने पर बेस्ड है । फिल्म में शाहरुख के साथ बोमन ईरानी, तापसी पन्नू अहम भूमिका में नजर आएंगे । डंकी 22 दिसम्बर 2023 को रिलीज होगी ।