एक नया रिकॉर्ड बनाते हुए अभिनेत्री राधिका मदान, इस साल बॉलीवुड की सबसे व्यस्त अभिनेत्री में से एक रही हैं, जिन्होंने एक ही वर्ष में पांच फ़िल्मों की शूटिंग पूरी की । और अब वह पहले से ही अपनी छठी फिल्म की शुरुआत कर चुकी हैं । जैम पैक शेड्यूल के रहते, राधिका मदान ने पांच फिल्मों की शूटिंग खत्म की, जिसमें आसमान भारद्वाज की कुत्ते, जियो स्टूडियोज की कच्चे लिम्बु, सुधांशु सरिया की सना, होमी अदजानिया की एसबीसी और सोरारई पोटरू की रीमेक अक्षय कुमार अभिनीत शामिल हैं ।

बैक-टू-बैक फ़िल्मों की शूटिंग खत्म करने वालीं राधिका मदान की 2023 में 6 फ़िल्में होंगी रिलीज

राधिका मदान ने पांच फिल्मों की शूटिंग खत्म की

अपनी छठी फिल्म की शुरुवात कर, अभिनेत्री ने हैप्पी टीचर्स डे नामक अपनी अगली फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर दी है, और 2023 में बैक-टू-बैक रिलीज के एक साल के लिए तैयार है ।

अपने बहुमुखी, प्रयोगात्मक और साहसी विकल्पों के लिए जानी जाने वाली, राधिका ने हर शैली, कौशल और लुक में हर परियोजना के साथ नई चुनौतियों का प्रयास किया है । मर्द को दर्द नहीं होता के लिए मार्शल आर्ट्स सीखने से लेकर, पटाखा में एक अधेड़ उम्र की महिला की तरह दिखने के लिए वजन बढ़ाने तक, अंग्रेजी मीडियम के लिए कॉलेज गर्ल की तरह दिखने के लिए वजन कम करने के बाद, शिद्दत के लिए तैराकी सीखने और अब कच्चे लिम्बु के लिए क्रिकेट सीखने तक , राधिका ने हर प्रोजेक्ट के साथ केवल अपने समर्पण का स्तर बढ़ाया है ।

राधिका ने स्टीरियोटाइप्स में रंगने से इंकार करते हुए हर फिल्म के साथ नए, अनोखे और दिलचस्प किरदार पेश किए हैं जो एक ताज़ा और प्रभावशाली प्रदर्शन देते हैं ।

अब 2022 में बैक टू बैक एक साल की शूटिंग के साथ, राधिका मदान को 2023 में कई रिलीज का इंतजार है ।