बॉलीवुड के पावर कपल कही जाने वाली जोड़ी शाहरुख खान और गौरी खान की शादी को आज 28 साल हो गए है । और आज ये भी ये दोनों अपनी शानदार बॉंडिंग से कपल गोल्स देते है । शाहरुख खान और गौरी खान 25 अक्टूबर 1991 को शादी के बंधन में बंधे । और आज अपनी एनीवर्सरी पर शाहरुख खान ने अपने सोशल मीडिया पर अपनी पत्नी गौरी के लिए बेहद रोमांटिक पोस्ट डाला है ।

'किंग ऑफ़ रोमांस' शाहरुख खान ने अपनी शादी की 28वीं एनीवर्सरी पर गौरी खान के लिए लिखा रोमांटिक पोस्ट

शाहरुख खान ने पोस्ट की रोमांटिक पोस्ट

अपनी 28वीं शादी की सालगिरह पर शाहरुख ने गौरी के साथ एक मोनोक्रोम फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'ऐसा लगता है कि कल की ही बात है और फील होता है, हमेशा के लिए है...करीब तीन दशक और तीन प्यारे बच्चे, इतना ही पुराना । परी कथाओं से परे, मैं कहता हूं कि मैं इस पर विश्वास कर सकता हूं...

बॉलीवुड के रोमांटिक हीरो शाहरुख की पर्सनल लाइफ़ भी कुछ कम रोमांटिक नहीं थी वह गौरी खान से कॉलेज के दिनों से प्यार करते थे और फ़िर परिवार की रजामंदी से दोनों ने शादी की । इसलिए ये कहना गलत नहीं होगा कि सिर्फ स्क्रीन पर ही नहीं बल्कि शाहरुख असल जिंदगी में भी किंग ऑफ रोमांस हैं ।

यह भी पढ़ें : BREAKING: एटली के साथ शाहरुख खान की अगली मसाला एक्शन फ़िल्म पर लगी मुहर !

वर्क फ़्रंट की बात करें तो शाहरुख ने जीरो के बाद अभी तक अपनी कोई भी बॉलीवुड फ़िल्म साइन नहीं की थी लेकिन उनके फ़ैंस को उनकी आगामी फ़िल्म का बेसब्री से इंतजार था । और हमने बॉ्लीवुड हंगामा पर आपको बताया कि शाहरुख जल्द ही साउथ के यंग डायरेक्टर एटली के साथ एक्शन-मसाला फ़िल्म करने वाले है ।