जहां हर होई शाहरुख खान की अगली फ़िल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहा था वहीं बॉलीवुड हंगामा ने आपको सबसे पहले बताया था कि शाहरुख जल्द ही साउथ के लोकप्रिय डायरेक्टर एटली के साथ एक मसाला एक्शन फ़िल्म साइन करने वाले है । शाहरुख खान की रेड चिलीज एंटरटेनमेंट इस फिल्म को फंडिंग कर रही है और शाहरुख खान ने उन्हें इस प्रोजेक्ट के लिए 30 करोड़ का ऑफर दिया है ।

BREAKING: एटली के साथ शाहरुख खान की अगली मसाला एक्शन फ़िल्म पर लगी मुहर !

शाहरुख खान की एटली के साथ मसाला एक्शन फ़िल्म होगी

एटली के साथ शाहरुख की आगामी एक्शन मसाला फ़िल्म को अब कन्फ़र्मेशन भी मिल गया है । हालांकि ये कन्फ़र्मेशन शाहरुख या एटली की तरफ़ से नहीं आया है । लेकिन एक ईवेंट के दौरान इस खबर की पुष्टि हुई । एटली की आगामी फ़िल्म Bigil के लिए एक ईवेंट आयोजित हुआ उसमें उनके एक सह निर्देशक हरीश शंकर ने अपनी स्पीच में कहा कि एटली जल्द ही शाहरुख के साथ एक फ़िल्म करने जा रहे है ।

हरीश शंकर ने कहा कि, ''ऐसी खबरें आ रही है । मुझे नहीं पता कि ये कब हो रहा है लेकिन मैं प्रार्थना कर रहा हूं कि ये जल्द ही हो कि एटली सर किंग खान उर्फ़ शाहरुख को डायरेक्ट करे । शाहरुख का एक बड़ा फ़ैन होने के नाते, मैं दोनों को साथ काम करते हुए देखना चाहता हूं ताकि मैं उस फ़ंक्शन में जा सकूं जिसमें मैं शाहरुख को देख सकूं ।"

इसके बाद एटली ने एक अच्छी सी स्माइल दी और एटली की यही स्माइल शाहरुख के साथ उनकी अगली फ़िल्म की पुष्टि करती है । वैसे कहा जा रहा है कि, शाहरुख अपने जन्मदिन यानी 2 नवंबर को एटली के साथ अपनी इस एक्शन मसाला फ़िल्म को अनाउंस करेंगे ।

यह भी पढ़ें : EXCLUSIVE: शाहरुख खान साउथ के डायरेक्टर एटली के साथ साइन करेंगे अपनी अगली फ़िल्म, लीक हुई डिटेल

गौरतलब है कि, जीरो के बाद शाहरुख ने अपनी किसी भी फ़िल्म का ऐलान नहीं किया था लेकिन उनके फ़ैंस उनकी फ़िल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे । और अब ये खबर निश्चितरूप से उनके फ़ैंस को खुश कर देगी ।