सोशल मीडिया और ग्लैमर वर्ल्ड से दूर रहने वाले शाहरुख खान के बड़े बेटे आर्यन खान ने लंबे समय बाद सोशल मीडिया पर वापसी कर ली है । बॉलीवुड के सबसे लोकप्रिय स्टार किड में से एक आर्यन खान ने ड्रग्स केस के बाद पब्लिक अपीरियंस और सोशल मीडिया से दूरी बना ली थी लेकिन अब आर्यन इस केस से पूरी तरह बरी हो गए हैं ऐसे में उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर हैप्पी फ़ैमिली फ़ोटो पोस्ट की है ।

आर्यन खान ने अबराम और सुहाना खान के साथ हैप्पी फ़ैमिली फ़ोटो शेयर कर किया अपना सोशल मीडिया कमबैक ; फ़ोटो देख शाहरुख खान ने की ये डिमांड

आर्यन खान की हैप्पी फ़ैमिली फ़ोटो

आर्यन ने अपने छोटे भाई अबराम और बहन सुहाना खान के साथ हैप्पी फ़ोटोज शेयर की हैं । इन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है । शेयर किए गए फ़ोटो में आर्यन, बहन सुहाना और भाई अबराम को गले लगाते हुए पोज कर रहे हैं । आर्यन ऑलिव ग्रीन कलर की टी-शर्ट, ब्लैक जीन्स और लाइट ग्रीन डेनिम जैकेट पहने नजर आ रहे हैं । वहीं सुहाना डेनिम ऑन डेनिम लुक में और अबराम ब्लैक हुडी में काफ़ी खुश नजर आ रहे हैं ।

जहां फ़ैंस आर्यन के सोशल मीडिया कमबैक और हैप्पी फ़ैमिली फ़ोटो पर खूब प्यार लुटा रहे हैं वहीं पापा शाहरुख खान भी बच्चों के इस फोटो को देखकर बेहद खुश हो गए हैं । शाहरुख ने आर्यन के पोस्ट पर कमेंट कर लिखा, “मेरे पास ये फोटोज क्यों नहीं हैं!!!! ये फोटोज मुझे अभी दो !” वहीं सुहाना ने भाई के इस पोस्ट पर प्यार लुटाते हुए कहा है, “लव यू”

बता दें कि बीते साल आर्यन ड्रग्स केस में फंसने के कारण सुर्खियों में बने रहे थे । इस केस के चलते आर्यन को काफी दिन जेल में भी बिताने पड़े थे । हालांकि बाद में आर्यन के खिलाफ कोई सबूत नहीं मिले और उन्हें इस केस में क्लीन चिट भी मिल गई ।

वर्क फ़्रंट की बात करें तो, शाहरुख खान के फैंस आर्यन का बड़े पर्दे पर आने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं । हालांकि आर्यन अपने पिता संग द लॉयन किंग में सिंबा के किरदार को आवाज दे चुके हैं । सुनने में आ रहा है कि आर्यन हाल ही में एक वेब सीरीज के लिए स्क्रिप्ट लिख रहे हैं ।