माधव मिश्रा, रजत पदक विजेता, एलएलबी अपने सबसे कठिन मामले के साथ वापस आ गया है क्योंकि सीधा या सिंपल इनके सिलेबस में है ही नहीं। प्रशंसकों का पसंदीदा और क्रिटिकली अक्लेम्ड शो एक ट्विस्टेड केस जहां एक लोकप्रिय चाइल्ड स्टार ज़ारा आहूजा की मौत, और उसकी हत्या का मुख्य संदिग्ध - उसका अपना भाई, मुकुल आहूजा के साथ लौटा है । डिज्नी + हॉटस्टार का ये शो बीबीसी स्टूडियो के सहयोग से अप्लॉज़ एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित है। वहीं रोहन सिप्पी निर्देशित, हॉटस्टार स्पेशल्स 'क्रिमिनल जस्टिस: अधुरा सच' 26 अगस्त 2022 से स्ट्रीम होगा ।

क्रिमिनल जस्टिस: अधुरा सच में पंकज त्रिपाठी के साथ एक भी सीन नहीं होने पर दुखी हैं पूरब कोहली, कहा- ‘मौका हाथ से निकल गया’

पंकज त्रिपाठी स्टारर क्रिमिनल जस्टिस: अधुरा सच

इस शो में पंकज त्रिपाठी लॉयर माधव मिश्रा की भूमिका में दौबारा नजर आएंगे, जो अपनी विट और ह्यूमर के लिए जाना जाता हैं। इनके अवाला इस शो में श्वेता बसु प्रसाद, स्वास्तिका मुखर्जी, पूरब कोहली, आदित्य गुप्ता, देशना दुगड़ और गौरव गेरा भी हैं। हाल में रिलीज होने वाली इस सीरीज पर बात करते हुए अभिनेता पूरब कोहली ने खुलासा किया कि कैसे उन्होंने अभिनेता पंकज त्रिपाठी के साथ एक सीन करने का अनुरोध किया था, लेकिन फिर भी ऐसा नहीं हो पाया।

उन्होंने कहा, “सीरीज के फिल्मांकन के दौरान, पंकज त्रिपाठी और मैंने बहुत समय बिताया । कोर्ट में हमारे कुछ सीन एक साथ हैं लेकिन दुख की बात है कि वह सीन्स एक दूसरे के साथ नहीं है । मेरे लिए वह मौका हाथ से निकल गया । मैंने इसका जिक्र निर्देशक रोहन सिप्पी और लेखक से भी किया । उनसे कम से कम एक सीन के लिए अनुरोध किया जहां मुझे पंकज त्रिपाठी के साथ अभिनय करने का मौका मिले, लेकिन दुख की बात है कि ऐसा नही हो पाया ।”

अवॉर्ड विनिंग शो क्रिमिनल जस्टिस: अधुरा सच एक्सक्लूसिव रूप से डिज्नी + हॉटस्टार पर स्ट्रीम होगा, क्या माधव मिश्रा अपने क्लाइंट के बारे में अपने संदेह और अवरोधों को दूर कर पाएंगे? जल्द ही दर्शकों को इसका और इससे जुड़े कई और सवालों का जवाब भी मिलने वाला है ।