सिद्धार्थ आनंद निर्देशित फ़िल्म पठान से अपना कमबैक कर रहे शाहरुख खान जल्द ही साउथ फ़िल्ममेकर एटली कुमार की फ़िल्म जवान में लीड रोल में नजर आएंगे । जब से शाहरुख की इस बिग बजट की फ़िल्म का टीजर सामने आया है तब से यह फ़िल्म प्रत्याशा जगा रही है । और अब एटली ने लोगों की जिज्ञासा को और ज़्यादा बढ़ा दिया है अपनी नई पोस्ट से ।हाल ही में एटली ने अपनी बर्थडे पोस्ट की जिसमें वह शाहरुख़ खान और थलापति विजय के साथ नज़र आ रहे हैं  । इसके बाद से ये क़यास लगाए जा रहे हैं की जवान में थलापति विज़य भी ख़ास रोल में नज़र आ सकते हैं ।

शाहरुख़ खान की जवान में थलापति विज़य की हुई स्पेशल एंट्री ? डायरेक्टर एटली कुमार की बर्थडे पोस्ट ने दिया हिंट

शाहरुख़ खान के साथ थलापति विज़य 

दरअसल, हाल ही एटली ने अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया और उनके बर्थडे सेलिब्रेशन में साउथ सुपर स्टार थलापति विजय और बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख भी पहुंचे । अपने बर्थडे सेलिब्रेशन की इस तस्वीर को पोस्ट कारा एटली ने लिखा, अपने बर्थडे पर मैं इससे ज्यादा और क्या मांग सकता हूं । मेरा अब तक सबसे अच्छा बर्थडे मेरे पिलर्स के साथ । इस तस्वीर में तीनो ब्लैक आउटफ़िट में नज़र आ रहे हैं ।

जैसे ही ये तस्वीर वायरल हुई तब से यही क़यास लगाए जा रहे हैं की, जवान में शाहरुख़ के साथ थलापति विजय भी नज़र आ सकते हैं ।

एटली के निर्देशन में बन रही जवान में शाहरुख के अलावा नयनतारा, सान्या मल्होत्रा और सुनील ग्रोवर भी अहम भूमिका में नजर आएंगे । जवान को रेड चिलीज एंटरटेनमेंट प्रस्तुत करता है । फिल्म में शाहरुख लीड रोल में हैं और यह गौरी खान द्वारा निर्मित हैं । जवान 2 जून 2023 को 5 भाषाओं में रिलीज होगी, जिससे यह शाहरुख की पहली पैन इंडिया फिल्म बन जाएगी । जवान के अलावा साल 2023 में शाहरुख दो और फ़िल्मों में नजर आएंगे पहली यशराज प्रोडक्शन की फ़िल्म पठान और दूसरी राज कुमार हिरानी की डंकी ।