बॉलीवुड स्टार वरुण धवन और प्राइम वीडियो का द गुड फोक्स एक अच्छा रिश्ता  साझा करते हैं । वरुण धवन की कुछ सबसे पसंदीदा फिल्में जैसे अक्टूबर, जुगजुग जीयो, कुली नंबर 1, और स्ट्रीट डांसर 3डी भी प्राइम वीडियो पर अवेलेब्ल है ।

145dd48c-6a96-4861-80da-d7c687f42098

वरुण धवन खोलंगे प्राइम वीडियो का सीक्रेट 

प्राइम वीडियो ने आज एक ह्यूमरस वीडियो रिलीज़ किया है जिसमें हम देखते हैं कि वरुण धवन से उनके पड़ोसी, उनके ड्राइवर और यहां तक कि उनके मेकअप आर्टिस्ट भी उनके पसंदीदा अमेज़ॅन ओरिजिनल पर उनसे अंदर की खबरों को लेकर पूछताछ कर रहें है । ऐसे में हमेशा सबके लिए हेल्पफुल रहने वाले वरुण धवन सभी को वह जानकारी देने के लिए तैयार हो रहे है जिसे जानने के लिए सब बेताब है ।

लेकिन जब स्टार को नई जानकारी नहीं मिल पाती है, तो प्राइम वीडियो पर अपने "दोस्त" को एक बिना किसी हार्म वाले कॉल एक बड़ी चुनौती में बदल जाती है! प्राइम वीडियो की नाक के नीचे से टॉप-सीक्रेट जानकारी हासिल करने की चुनौती होती है! ऐसे में वरुण को अमेज़न प्राइम वीडियो के आगामी शो में से एक टॉप सीक्रेट को खोलते हुए देखना रोमांचक होगा। वरुण अपने कुख्यात स्व होने के कारण अब सभी मजेदार लेकिन गड़बड़ चीजें करते नजर आएंगे जो उनके प्रशंसकों और दर्शकों के लिए मनोरंजक होगी। अमेज़न प्राइम वीडियो पर सभी शो दर्शकों द्वारा समान रूप से पसंद किए जाते हैं। अमेजन प्राइम वीडियो के तमाम शोज देखने के बाद दर्शक लगातार इसके सीक्वल के आने का इंतजार कर रहे हैं।

अब सुपरस्टार वरुण की मदद से, प्रशंसक इस मंच के बहुप्रतीक्षित शो से दिलचस्प जानकारी प्राप्त कर सकते हैं ।