बैक-टू-बैक फ़्लॉप फ़िल्मों के बाद फ़ाइनली बॉलीवुड को ब्रह्मास्त्र के रूप में एक हिट फ़िल्म जिसने बॉक्स ऑफ़िस पर रिकोर्ड़ तोड़ कमाई की । ब्रह्मास्त्र कई मायनो में ख़ास फ़िल्म थी, जहां यह फ़िल्म अपनी शेली और बजट के कारण चर्चा में बनी हुई थी वहीं यह रियल लाइफ़ कपाल, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की साथ में पहली फ़िल्म थी । रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ब्रह्मास्त्र में एक दूसरे के अपोज़िट नज़र आए हैं । हाल ही में बॉलीवुड हंगामा के साथ हुए एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में रणबीर ने कहा की फिल्म को एक बड़ी हिट बनाने का दबाव स्टार्स से ज़्यादा खुद फ़िल्म पर था ।

EXCLUSIVE-Ranbir-Kapoor-says-the-pressure-of-making-Brahmastra-a-hit-was-more-on-the-film-than-the-lead-stars-1

रणबीर कपूर की ब्रह्मास्त्र 

इंटरव्यू के दौरान जब रणबीर से पूछा गया की क्या उन पर फ़िल्म हिट होने का कोई प्रेशर था। इसके जवाब में रणबीर ने कहा, "नहीं, मुझे लगता है कि फिल्म पर हमसे ज्यादा दबाव था । क्योंकि स्टार्स से बड़ी फ़िल्म होती है  । और मुझे लगता है कि हम फिल्म में सिर्फ कलाकार थे, जिन्होंने निर्देशक अयान के विजन पर विश्वास करके काम किया । सिनेमा वो चीज़ है जिसे देखते हुए हम बड़े हुए हैं इसलिए उस सिनेमा पर विश्वास था ।

"और मुझे लगता है कि ब्रह्मास्त्र ने दर्शकों से वादा किया था कि हम आपको मनोरंजन का वो पीस और फिल्मों का वो अनुभव देने जा रहे हैं, जो हम सभी को पसंद है । फ़िल्म देखकर हँसना, रोना ताली बजाना रोमांचित होना वो अनुभव है जो ब्रह्मास्त्र में एक साथ मिले । और मुझे लगता है कि ऐसा बहुत कम होता है कि जब किसी अभिनेता को इस तरह की फिल्में मिलती हैं । 

ब्रह्मास्त्र, मैं कहूंगा कि यह एक बहु-शैली की फिल्म है । आप यह नहीं कह सकते कि यह एक रोम कॉम है, या यह एक एक्शन फिल्म है या यह एक थ्रिलर है । मुझे लगता है कि अभिनेताओं के रूप में, हम सभी के पास फिल्म में इतना कुछ करने की गुंजाइश थी । तो मैं यही कहूँगा की प्रेशर हम पर नहीं बल्कि फ़िल्म पर था ।