बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड को लेकर अलग-अलग तरह के कयास लगाए जा रहे हैं । इसी के साथ सुशांत के सुसाइड ने बॉलीवुड पर भी कई सारे सवाल खड़े कर दिए हैं । इन दिनों न्यूज चैनल्स पर भी सुशांत के केस पर जमकर बहस जारी है । इसी बीच बॉलीवुड फ़िल्ममेकर राम गोपाल वर्मा, जिन्होंने हिंदी सिनेमा को कई हिट फ़िल्में दी हैं, ने अपनी अगली फ़िल्म का ऐलान किया है जो रिपब्लिक टीवी के एडिटर इन चीफ और न्यूज एंकर अर्णव गोस्वामी से संबंधित होगी । हाल ही में रामगोपाल वर्मा ने बॉलीवुड हंगामा के साथ एक्सक्लूसिव बातचीत कि जिसमें उन्होंने खुलकर बताया कि क्यों उन्होंने अपनी अगली फ़िल्म के लिए अर्णव गोस्वामी को चुना ।

EXCLUSIVE: अर्णव – द न्यूज प्रॉस्टिट्यूट फ़िल्म के जरिए राम गोपाल वर्मा लोगों को दिखाना चाहते हैं सच

राम गोपाल वर्मा की फ़िल्म डॉक्यू-ड्रामा होगी

बॉलीवुड हंगामा के साथ हुई एक्सक्लूसिव बातचीत में राम गोपाल ने बताया कि अर्णव गोस्वामी पर बेस्ड उनकी फ़िल्म, अर्णव – द न्यूज प्रॉस्टिट्यूट एक डॉक्यू-ड्रामा होगी । उन्होंने ये भी बताया कि अभी तक उन्होंने ये फ़ैसला नहीं किया है कि उनकी ये फ़िल्म किस प्लेटफ़ॉर्म पर रिलीज होगी । वर्मा ने बताया कि, “अब मैंने ठान लिया है कि मैं इस फ़िल्म को बनाउंगा । लेकिन ये फ़िल्म एक डॉक्यू-ड्रामा होगी न कि फ़ीचर फ़िल्म या बायोपिक फ़िल्म । और मैं अपनी इस फ़िल्म को नवंबर में रिलीज करने की सोच रहा हूं । अब देखते हैं कि ये किस ओटीटी पर रिलीज होगी । क्योंकि वैसे भी हमें अभी तक ये नहीं पता कि थिएटर पहले जैसे कब खुलेंगे ।”

सुशांत केस होगा फ़िल्म का टॉपिक

जब राम गोपाल से ये पूछा गया कि वह अपनी इस फ़िल्म से लोगों को क्या बताना चाहते हैं, इस पर उन्होंने कहा कि, “दर्शकों के मानसिक दशा को अपने तरीके से बदलने के लिए जिस तरीके का इस्तेमाल वो करते हैं, उसे मैं दुनिया के सामने लाना चाहता हूं । जिसके लिए, मैं इस बारें में केस स्टडीज करुंगा और इसके लिए संभवत मैं सुशांत सिंह राजपूत केस को उठाउंगा क्योंकि ये एक लेटेस्ट टॉपिक है । और फ़िर मैं इसका विश्लेषण करुंगा कि कैसे अर्णव लोगों के दिमाग से खेलते हैं । इस फ़िल्म में नाटकीय ढंग से ये बताया जाएगा कि अर्णव ये सब कैसे करते हैं ।”

बता दें कि 3 अगस्त को राम गोपाल ने ट्वीट कर कहा कि, वह बहुत जल्द अर्णव गोस्वामी पर फिल्म बनाने वाले हैं । उन्होंने इसका ऐलान अपने ट्विटर हैंडल पर एक ट्वीट शेयरकर किया जिसमें लिखा कि, “मेरी नई फिल्म का टाइटल है अर्णव- द न्यूज प्रॉस्टिट्यूट ! गहन अध्ययन के बाद आखिरकार मैं इस नतीजे पर पहुंचा हूं कि इसकी टैगलाइन 'द न्यूज पिंप' या 'द न्यूज प्रॉस्टीट्यूट' होनी चाहिए । हालांकि, दोनों का मतलब एक ही है, लेकिन 'द न्यूज प्रॉस्टीट्यूट' बेहतर लग रही है ।”

इसके अलावा राम गोपाल वर्मा ने एक और ट्वीट शेयर करते हुए कहा कि 'मेरी आदित्य चोपड़ा, करण जौहर, महेश भट्ट, शाहरुख खान, सलमान खान और दूसरे तमाम एक्टर्स से मेरी यही सलाह है कि फिल्मों में सिर्फ हीरो बनाना और बनना ही काफी नहीं है । अब जरूरी ये है कि अर्णव गोस्वामी जैसे लोगों के खिलाफ आवाज उठाई जाए ।”