बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान और विकी कौशल इन दिनों अपनी जल्द ही रिलीज होने वाली फ़िल्म जरा हटके, जरा बचके में बिजी हैं । अपनी फ़िल्म के प्रमोशन के लिए सारा अली खान बुधवार सुबह उज्जैन पहुंचीं जहां उन्होंने महाकालेश्वर मंदिर में भगवान महाकाल की भस्म आरती की । भस्म आरती के बाद उन्होंने गर्भगृह में जाकर शिवलिंग के दर्शन किए । नंदी हॉल में बैठकर करीब आधा घंटे तक मंत्रों का जाप किया ।

जरा हटके, जरा बचके की सफलता के लिए सारा अली खान और विकी कौशल पहुंचे भोलेनाथ की शरण में ; उज्जैन, महाकालेश्वर मंदिर में की महाकाल की भस्म आरती

सारा अली खान ने किए महाकाल के दर्शन

सारा ने दो घंटे का वक्त महाकालेश्वर में बिताए । सारा ने भगवान महाकाल का जलाभिषेक भी किया और नंदी हॉल में शीश झुकाकर भगवान महाकाल का आशीर्वाद भी लिया । उज्जैन में महाकालेश्वर मंदिर में भगवान महाकाल की भस्म आरती के दौरान सारा पिंक कलर की साड़ी में एकदम सिंपल लुक में नज़र आईं । ज़रा हट के ज़रा बच के फिल्म की कहानी भी इंदौर बेस्ड है । इससे पहले भी शूटिंग के दौरान सारा महाकाल मंदिर में दो बार दर्शन के लिए आ चुकी हैं । 

इसके पहले सारा और विकी साथ में जरा हटके जरा बचके के प्रमोशन के सिलसिले में नवाबों की नगरी लखनऊ पहुंचे । लखनऊ में दोनों ने हनुमान सेतु मंदिर में जाकर मत्था टेका और भगवान का आशीर्वाद लिया । इसको लेकर दोनों की सोशल मीडिया पर तस्वीरे भी वायरल हो रही है । वहीं हयात होटल में फिल्म के प्रमोशन को लेकर एक कार्यक्रम के दौरान जरा हटके जरा बचके फ़िल्म का गानासांझालांच किया। साथ ही फिल्म से जुड़ी कहानी के बारे में भी बताया ।

दिनेश विजान और ज्योति देशपांडे के मैडॉक फिल्म्स प्रोडक्शन जरा हटके जरा बचके लक्ष्मण उतेकर द्वारा निर्देशित और लक्ष्मण उतेकर, मैत्रेय बाजपेई और रमिज़ खान द्वारा लिखित है । विकी और सारा की यह फैमिली एंटरटेनर 2 जून, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है ।