अनिल कपूर और आदित्य रॉय कपूर स्टारर वेब सीरिज द नाइट मैनेजर के दूसरे सीजन का हर किसी को बेसब्री से इंतज़ार है । ऐसे में मेकर्स ने लोगों की बढ़ती प्रत्याशा को देख फ़ाइनली द नाइट मैनेजर सीजन 2 की रिलीज़ डेट अनाउंस कर दी है । वहीं अनिल कपूर ने भी द नाइट मैनेजर सीजन 2 की रिलीज डेट, जो की 30 जून 2023 है अनाउंस कर दी है ।

30 जून को स्ट्रीम होगा अनिल कपूर और आदित्य रॉय कपूर स्टारर वेब सीरिज द नाइट मैनेजर सीजन 2 ; ‘अपनी लंका में वापस लौटा आर्म्स डीलर शैलेंद्र रूंगटा’  

अनिल कपूर ने द नाइट मैनेजर सीजन 2 की रिलीज डेट अनाउंस की

अनिल कपूर, आदित्य रॉय कपूर और सोभिता धूलिपाला स्टारर सीरीज द नाइट मैनेजर,एक नाइट मैनेजर शान के इर्द-गिर्द घूमती है, जो आर्म्स डीलर शैलेंद्र रूंगटा को बेनकाब करने के मिशन पर है । इस शो का दूसरा सीजन 30 जून से डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर प्रसारित किया जाएगा । अनिल इस सीरिज़ में आर्म्स डीलर शैलेंद्र रूंगटा के किरदार में नज़र आ रहे हैं ।

पहले सीजन में अनिल की परफॉरमेंस को क्रिटिक्स और ऑडियंस दोनों ने खूब पसंद किया और विश्वभर में भी शो ने काफी अच्छी सफलता पाई । अनिल ने अपने ज़बरदस्त डायलॉग से लोगों को खूब प्रभावित किया और साथ ही एंटरटेनमेंट बिज़नेस में विलेन की परिभाषा को एक अलग ही तरह से दर्शाया और उसका स्तर ऊंचा कर दिया । पहले सीजन के लास्ट शो में दर्शकों को ओपन एंडिंग परोस कर मेकर्स ने उन्हें दूसरे सीजन का इंतज़ार करने पर मजबूर कर दिया ।  

प्रोफेशनल फ्रंट की बात करें तो अनिल ने द नाइट मैनेजर और जेरेमी रेनर की रेनर्वेशन्स में अपने कैरेक्टर्स से एक्टिंग का स्तर खूब बढ़ा दिया । इसके अलावा वह रणबीर कपूर के साथ एनिमल, ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण के साथ फाइटर, सूबेदार और एंड्राइड कुंजप्पन वर्शन 5.25 में नज़र आएंगे ।