बॉलीवुड और साउथ फ़िल्मों में बिजी रहने वाली एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह ने हाल ही में अबू धाबी में आयोजित हुए अंतर्राष्ट्रीय भारतीय फिल्म अकादमी (IIFA) अवार्ड्स 2023 में  हिंदी सिनेमा के 50 और 60 के दशक को ट्रिब्यूट देते हुए परफ़ॉर्मेंस दी । आईफ़ा अवॉर्ड्स के दौरान रकुल प्रीत सिंह ने बॉलीवुड हंगामा के साथ भी एक्सक्लूसिव बातचीत की जिसमें उन्होंने अपनी आने फ़िल्मों की रिलीज़ से लेकर साउथ और बॉलीवुड फ़िल्मों के बीच बैलेंस बनाने पर खुलकर बात की ।

EXCLUSIVE: रकुल प्रीत सिंह की ये 3 फ़िल्में इस साल होंगी रिलीज ; बॉलीवुड की वजह से साउथ फ़िल्मों को नहीं छोड़ेंगी

रकुल प्रीत सिंह की इस साल रिलीज़ होने वाली फ़िल्में

बॉलीवुड हंगामा के साथ हुए एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में रकुल ने अपनी इस साल रिलीज़ होने वाली फ़िल्मों के बारें में विस्तार से बात की । रकुल ने कहा, “मेरी दो फिल्में हैं जो इस साल रिलीज होनी चाहिए । एक है, आई लव यू जो कि जियो स्टूडियोज की फिल्म है; और दूसरी एक कमर्शियल, सिंगिंग-डांसिंग फिल्म है । एक तमिल फिल्म भी है जो दीवाली पर रिलीज होगी जिसका नाम अयलान है । हमने अभी एक पोस्टर जारी किया है । तो, ये तीन फ़िल्में इस साल रिलीज़ होनी हैं ।

इसके अलावा रकुल ने साउथ और हिंदी सिनेमा में अपने काम को बैलेंस करने के बारें में कहा, “मेरी कोशिश यह रहती है कि मैं जितना हो सके उतना काम करने की कोशिश करूं । मुझे साउथ से बहुत प्यार मिला है । मेरा एक हिस्सा वहां भी है । मुझे इतना प्यार देने के लिए मैं उनकी एहसानमंद हूं । जैसा कि मैंने कहा, जब आप बॉम्बे में रहते हैं और अपनी साउथ फ़िल्मों के शेड्यूल को पूरा करना मुश्किल हो जाता है । मैं हमेशा वहां एक फिल्म तो करना चाहती ही हूं । साउथ में इंडियन 2 एक फ़िल्म आ रही है मेरी जिसकी शूटिंग हम खत्म करने जा रहे हैं । इसके बाद दूसरी ट्राई करूँगी ।

रकुल प्रीत इंडियन 2 में कमल हासन और आई लव यू में पावेल गुलाटी के साथ नजर आएंगी ।