बॉलीवुड और क्रिकेट का नाता नया नहीं है । एक्ट्रेस-क्रिकेटर के बीच अफ़ेयर से लेकर शादी की खबरें आम है । ऐसे में अब बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान का भी भारतीय क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल के साथ डेटिंग की खबरें आना शुरू हो गई है ।

क्रिकेटर शुभमन गिल के साथ रेस्टोरेंट में स्पॉट हुईं सारा अली खान : शुरू हुईं डेटिंग रुमर्स

सारा अली खान और शुभमन गिल

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें सारा अली खान क्रिकेटर शुभमन गिल के साथ एक रेस्टोरेंट में साथ बैठी हैं । एक फैन ने दोनों को रेस्टोरेंट में साथ बैठे स्पॉट किया और टिकटॉक पर इस वीडियो को शेयर किया । वीडियो के बैकग्राउंड में सारा और शुभमन को डिनर करते हुए देखा जा सकता है ।

Sara-Ali-Khan-and-cricketer-Shubman-Gill-spark-dating-rumours-after-seen-dining-at-a-Mumbai-restaurant-watch-video

इस वीडियो के वायरल होने के बाद सारा और शुभमन के बीच अफ़ेयर होने की खबरें आना शुरू हो गई हैं । वीडियो में जहां सारा पिंक आउटफिट में नजर आ रही हैं वहीं शुभमन व्हाइट-ग्रीन शर्ट में दिखाई दे रहे हैं । हालांकि अभी डेटिंग की खबरों पर सारा और शुभमन की तरफ से कोई रिएक्शन नहीं आया है ।

बता दें कि इससे पहले शुभमन का नाम सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर के साथ जुड़ा था । हालांकि, दोनों को कभी पब्लिक में साथ स्पॉट नहीं किया गया । न ही दोनों ने कभी भी डेटिंग की खबरों को कंफर्म नहीं किया है ।