पुष्पा: द राइज की रिलीज के बाद से ही स्टाइलिश स्टार अल्लू अर्जुन का क्रेज दर्शकों के सिर चढ़ कर बोल रहा है। इस फिल्म में उनके टॉकिंग स्टाइल से लेकर उनके डांसिग स्टाइल तक को फैन्स ने खूब कॉपी किया जो हर तरफ ट्रेंड करने लगा। पुष्पा द राइज के लिए फैन्स की ये दीवानगी खत्म ही नहीं हो रही है । ऐसे में अब जब गणपति फेस्टिवल बेहद करीब है, तो बप्पा की मुर्तियों पर भी इसका स्टाइल दिखने लगा है ।

Ganesh Chaturthi 2022: अल्लू अर्जुन स्टारर पुष्पा द राइज के स्टाइल में बप्पा ने ली एंट्री ;  बप्पा की मूर्तियों पर दिखा ‘मैं झुकेगा नहीं’ स्वैग

अल्लू अर्जुन का पुष्पा स्वैग

वैसे गणपित एक ऐसा त्योहार है जिसे जनता के बीच पूरे उत्साह और लगन के साथ मनाया जाता है। इस मौके लोग ढोल नगाड़ों के साथ बप्पा का स्वागत करते हैं लेकिन इस बार बप्पा को घर लाने एक्साइमेंट एक अलग ही लेवल पर दिखीं है, जब पुष्पा राज स्टाइल में बप्पा की मुर्तियों ने की एंट्री । कुछ जगाहों पर भगवान गणेश की मूर्तियों को फेमस पुष्प राज स्टाइल में विराजमान देखा गया ।

कहा जा सकता है कि ये अल्लू अर्जुन की दीवानगी और स्टारडम का जीता जागता उदाहरण है जो फिल्म की रिलीज के इतने लंबे समय बाद भी खत्म होता नही दिख रहा हैं और स्टार की प्रसिद्धि के नए उधारण पेश कर रहा है ।

Ganesh Chaturthi 2022: अल्लू अर्जुन स्टारर पुष्पा द राइज के स्टाइल में बप्पा ने ली एंट्री ;  बप्पा की मूर्तियों पर दिखा ‘मैं झुकेगा नहीं’ स्वैग

इस साल की शुरुआत में पुष्पा की सफलता के बाद अभिनेता को बॉलीवुड से लेकर ब्रांड्स सहित हर जगह से नए ऑफर मिल रहे हैं । ऐसे में अब अगर उनके हॉलीवुड डेब्यू की खबर सच होती है, तो यह पूरी तरह से 2022 की सबसे बड़ी खबर बन जाएगी ।