बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त, जो जल्द ही अपने इलाज के लिए एक लंबा ब्रेक लेंगे, ने ब्रेक पर जाने से पहले अपने वर्क कमिटमेंट्स को पूरा करना शुरू कर दिया है । संजय दत्त अपनी आगामी फ़िल्मों की अधूरी शूटिंग को पूरा करने में जुटे हुए हैं । और इसी कड़ी में अब संजय दत्त अपने हिस्से की केजीएफ चैप्टर 2 की शूटिंग भी जल्द से जल्द शुरू करने के लिए तैयार है । यश अभिनीत केजीएफ चैप्टर 2 में संजय दत्त ‘अधीरा’ के किरदार में नजर आएंगे । फ़िल्म में संजय दत्त का ‘अधीरा’ लुक वाइकिंग्स के क्रूर राजाओं से प्रेरित है ।

ब्रेक पर जाने से पहले संजय दत्त पूरी करेंगे केजीएफ चैप्टर 2 की शूटिंग,  क्रूर ‘अधीरा’ बनने के लिए पूरी तरह से तैयार

संजय दत्त अधीरा के लिए तैयार

संजय की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक केजीएफ 2 है, जिसमें संजय ‘अधीरा’ का किरदार निभाएंगे । अपने इस किरदार के लिए संजय ने रिहर्सल भी शुरू कर दी है । केजीएफ 2 की शूटिंग ज्वाइन करने की जानकारी देते हुए संजय ने इंस्टाग्राम पर अपना न्यू लुक शेयर किया और लिखा, “Gearing up for #Adheera!⚔️ #KGFChapter2”

View this post on Instagram

Gearing up for #Adheera!⚔️ #KGFChapter2

A post shared by Sanjay Dutt (@duttsanjay) on

एक बड़े पैमाने पर बनी इस बहुप्रतीक्षित फिल्म में दर्शकों को आश्चर्यजनक अनुभव देने के लिए तकनीक का जबरदस्त इस्तेमाल किया है। केजीएफ 2 में 'रॉकिंग सुपरस्टार' यश, संजय दत्त, रवीना टंडन जैसे कलाकारों की शानदार भूमिका है ।

यह भी पढ़ें : KGF Chapter 2: संजय दत्त की बर्थडे पर मेकर्स ने रिलीज किया उनका क्रूर ‘अधीरा’ लुक

विजय किरागंदुर द्वारा निर्मित और प्रशांत नील द्वारा निर्देशित, केजीएफ 2 को एक्सेल एंटरटेनमेंट सहित प्रतिष्ठित नामों द्वारा पेश किया जाएगा और यह कन्नड़, तमिल, तेलुगु, मलयालम और हिंदी में रिलीज़ होने वाली एक बहुभाषी फ़िल्म है ।

View this post on Instagram

Gearing up for #Adheera!⚔️ #KGFChapter2

A post shared by Sanjay Dutt (@duttsanjay) on