ये तो सभी जानते हैं कि बॉलीवुड के 'सुल्तान' को बच्चों से कितना प्यार हैं । बच्चों के साथ सलमान खान की दोस्ती सबसे जल्दी होती है और यही उन्हें बच्चों के बीच लोकप्रिय बनाती है । सलमान का ऐसा ही एक प्यारा सा कनेक्शन है अपने भांजे, जो उनकी बहन अर्पिता खान शर्मा का बेटा है, आहिल के साथ है । सलमान खान को जब भी अपने व्यस्त शेड्यूल से समय मिलता है वह आहिल के साथ समय गुजराना पसंद करते है । हाल ही में "मामु जान' ने अपनी पेंटिंग करने का हुनर अपने प्यारे से भांजे को सिखाया ।

Watch : आहिल को अपने जैसा बनाने के लिए 'मामु जान' सलमान खान ने ऐसे की शुरूआत

सलमान खान ने आहिल को सिखाई पेंटिंग

अभिनय के अलावा सलमान अपने अंदर के छुपे हुए पेंटर को कई मर्तबा दिखा चुके हैं । और सलमान न केवल एक अच्छे अभिनेता हैं बल्कि एक अच्छे पेंटर भी है और अब सलमान ने अपना ये टेलेंट अपने भांजे आहिल को दे दिया है । हाल ही में अर्पिता ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें आप देख सकते हैं कि, सलमान की गाइडेंस में एक बड़े से कैनवास पर आहिल पूरे कलर में रंगे हुए हैं और पेंटिंग कर रहे हैं । इस वीडि्यो को शेयर करते हुए अर्पिता ने लिखा, “#LoveTakesOver when moments become memories.” Check out the video below.

यह भी पढ़ें : सलमान खान ने कबूला कि वह 'अर्थपूर्ण' फ़िल्में नहीं करते लेकिन उनकी फ़िल्में गलत कामों से दूर रहना सीखाती हैं

फ़िल्मों की बात करें तो, सलमान इन दिनों कैटरीना कैफ़ के साथ अपनी आगामी फ़िल्म भारत की शूटिंग कर रहे हैं । बता दें कि यह फ़िल्म एक कोरियन फ़िल्म ओड टू माय फ़ादर का हिंदी रीमेक है । अली अब्बास जफ़र के निर्देशन में बन रही इस फ़िल्म को सलमान की बहन अलवीरा और अतुल अग्निहोत्री प्रो्ड्यूस कर रहे हैं । हाल ही में सलमान ने अपने रिएल्टी शो बिग बॉस 12 का गोवा में ग्रैंड लॉंच किया । इस शो की इस बार की थीम है 'विचित्र जोड़ी' ।