ऐश्वर्या राय बच्चन ने वैश्विक स्तर पर अपनी एक खास जगह बनाई है । अपनी खूबसूरती से दुनिया में पहचान बनाने वाली ऐश्वर्या राय बच्चन ने फ़िल्म इंडस्ट्री में अपने अभूतपूर्व योगदान से हर किसी को प्रभावित किया । और अब ऐश्वर्या राय बच्चन को हाल ही में सिनेमा में उनके अभूतपूर्व योगदान के लिए अमेरिका में हुए Women in Film and Television (WIFT) India Awards शो में मेरिल स्ट्रीप एक्सीलेंस पुरस्कार से सम्मानित किया गया । ऐश्वर्या की जिंदगी में आए इस खास मौके को आराध्या ने और भी स्पेशल बना दिया । इस मौके पर ऐश्वर्या के साथ उनकी बेटी आराध्या बच्चन, पति अभिषेक बच्चन और मां वृंदा राय मौजूद थी ।

'मम्मी' ऐश्वर्या राय बच्चन की उपलब्धि पर आराध्या बच्चन की खुशी संभाले नहीं संभल रही, अभिषेक बच्चन बोले "proud husband!"

ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ आराध्या की तस्वीर को अभिषेक ने किया शेयर

ऐश्वर्या को चीयर करती हुई आराध्या की तस्वीर अभिषेक बच्चन ने सोशल मीडिया पर शेयर की । ऐश्वर्या को मिले सम्मान की खुशी शेयर करते हुए अभिषेक ने लिखा, ...और Mrs. को मेरिल स्ट्रीप सम्मान से नवाजा गया । इस मौके पर आराध्या ने गले लगाकर उन्हें बधाई दी । इस तस्वीर को देखकर मैं गर्व (Proud husband) महसूस कर रहा हूं ।''

वहीं ऐश्वर्या ने सोशल मीडिया पर बेटी आराध्या के साथ कई तस्वीर शेयर की । इस खास मौके पर ऐश्वर्या ने इज‍यिप्टन डिजाइन में बना ब्लैक और गोल्डन गाउन पहना था । आराध्या ने खास मौके पर पिंक कलर गाउन पहना था । आप भी देखिए मां-बेटी की ये प्यारी सी फ़ोटो जिसमें आराध्या अपनी मां को गले लगा रही है । मां-टी के इस प्यारे से पल को अभिषेक ने अपने कैमरे में कैद किया ।

आपको बता दें कि, WIFT इंडिया के द्वारा जारी स्टेटमेंट के अनुसार- हमारा मकसद जेंडर को लेकर फैली असमानताओं के खिलाफ लड़ना और महिलाओं को उन फील्ड में बराबर का हक दिलाना है जिसमें वर्षों से पुरुषों ने अपना दबदबा बना कर रखा है ।

यह भी पढ़ें : ऐश्वर्या राय बच्चन एक बार फ़िर संजय लीला भंसाली की फ़िल्म से हाथ धो बैठी, वजह बने अभिषेक बच्चन ?

अभिषेक दो साल बाद, अनुराग कश्यप की फ़िल्म मनमर्ज़ियां के साथ अपना कमबैक करने जा रहे है । वहीं अभिषेक और ऐश्वर्या अनुराग कश्यप की आगामी फ़िल्म गुलाब जामुन में एक साथ नजर आएंगे । बता दें कि ऐश्वर्या की पिछली फ़िल्म अनिल कपूर के साथ फ़न्ने खान थी ।

Abhishek is making a comeback after two years with Anurag Kashyap’s Manmarziyaan. He and Aishwarya are teaming up for Kashyap’s Gulab Jamun next. Aishwarya’s last release was Fanney Khan with Anil Kapoor.

View this post on Instagram

 

????✨????LOVE YOU and THANK YOU ????✨????

A post shared by AishwaryaRaiBachchan (@aishwaryaraibachchan_arb) on

 

View this post on Instagram

 

????You my Aaradhya complete me???? Divine Blissful Eternal LOVE ????????✨

A post shared by AishwaryaRaiBachchan (@aishwaryaraibachchan_arb) on