सलमान खान एक बार फ़िर अपने सबसे ज्यादा विवादित रिएल्टी शो बिग बॉस 12, के साथ अपनी दमदार होस्टिंग से दर्शकों का दिल जीतने के लिए तैयार है । हाल ही में सलमान खान ने गोवा में बिग बॉस 12 का ग्रैंड लॉंच किया । सलमान को देख भीड़ मानो पागल सी हो गई । और इसी दौरान सलमान ने अपने से जुड़ी कई तरह की बातें की और उन्हीं में से एक थी उनकी फ़िल्मों की पसंद को लेकर । इसमें कोई शक नहीं कि सलमान खान एक सफ़ल कमर्शियल हीरो हैं वह टोटल मसाला फ़िल्में बनाते हैं भले ही उनका कंटेंट इतना दमदार नहीं होता, लेकिन फ़िर भी बॉक्सऑफ़िस पर उनकी फ़िल्में कमाल दिखाती है । इस बारें में सलमान का कहना है कि वह भले ही 'अर्थपूर्ण फिल्में' नहीं करते, लेकिन उनकी फिल्में बड़ा संदेश देती हैं ।

सलमान खान ने कबूला कि वह 'अर्थपूर्ण' फ़िल्में नहीं करते लेकिन उनकी फ़िल्में गलत कामों से दूर रहना सीखाती हैं

सलमान खान के मुताबिक उनकी फ़िल्मों में एक बड़ा संदेश होता है

हाल ही में सलमान द्दारा अर्थपूर्ण फ़िल्में न करने पर एक बहस छिड़ी, इसी मुद्दे को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि, 'मैं भले ही 'अर्थपूर्ण फिल्में' नहीं करता, लेकिन मेरी फिल्में बड़ा संदेश देती हैं । मैं इस तरह की भूमिकाएं निभाऊंगा तो लोग मुझसे प्रभावित होंगे और जो मैं फिल्म में करूंगा तो वे भी वैसा ही व्यवहार करेंगे । मेरी फिल्मों में उनके लिए बहुत सारे संदेश हैं । मेरी सभी फिल्में गलत काम से दूर रहने और सही चीजें करने का संदेश देती हैं ।"

सलमान ने बॉलीवुड में 30 साल पूरे कर लिए है और यह कहना गलत नहीं होगा कि वह आज के समय में सबसे ज्याद अलोकप्रिय कमर्शियल अभिनेता है । भले ही उनकी कुछ फ़िल्में बॉक्सऑफ़िस पर कमाल नहीं दिखा पाई हो लेकिन उनके नाम ऐसी-ऐसी ब्लॉकबस्टर फ़िल्में हैं जिनके नाम कई ऐतिहासिक बॉक्सऑफ़िस रिकॉर्ड्स है ।

यह भी पढ़ें : इतने सालों बाद सलमान खान ने दिया संजय लीला भंसाली के साथ फ़िल्म करने का संकेत, लेकिन एक ट्विस्ट के साथ

फ़िल्मों की बात करें तो सलमान इन दिनों कैटरीना कैफ़ के साथ अपनी आगामी फ़िल्म भारत की शूटिंग कर रहे है । हाल ही में सलमान ने माल्टा शूटिंग शेड्यूल को खत्म किया है । फ़िलहाल इन दिनों सलमान बिग बॉस शूट में व्यस्त है । भारत सलमान के लिए काफ़ी महत्वपूर्ण फ़ि्ल्म है क्योंकि उनकी पिछली रिलीज फ़िल्म रेस 3, बॉक्सऑफ़िस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई ।