भारत की जबरदस्त सफ़लता के बाद सलमान खान सोशल मीडिया पर काफ़ी एक्टिव हो गए हैं । सलमान हर दिन अपनी फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट कर रहे हैं । फ़िर चाहे वो फ़ैमिली के साथ समय बिताना हो या फ़िटनेस । सलमान खान की लेटेस्ट फ़ोटो को देखकर लगता है कि, इन दिनों सलमान खान अपनी फ़िटनेस पर कुछ ज्यादा ही ध्यान दे रहे है । पिछले कई दिनों से सलमान खान अपने फ़ैंस को अपनी फ़िटनेस और वर्क आउट की एक झलक दिखाते आ रहे है । और अब एक बार फ़िर सलमान खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक नई फोटो शेयर की है । इस नई फोटो में सलमान खान लेग स्प्लिट करते हुए दिखाई दे रहे हैं ।

फ़िल्मों में ही नहीं फ़िटनेस के मामले में भी 'सुपरस्टार' हैं सलमान खान, ये रहा सबूत

सलमान खान की फ़िटनेस के हैं लोग दीवाने

फ़ैंस जितने सलमान की फ़िटनेस के दीवाने हैं उतने ही उनके वर्कआउट के भी दिवाने है । इसलिए जैसे ही सलमान अपने वर्कआउट के फ़ोटो या वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट करते हैं वैसे ही वो वायरल हो जाता है । लेग स्प्लिट करते हुए सलमान की ये फ़ोटो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है ।

इससे पहले भी सलमान ने पूल में बैक फ्लिप की, अपने बॉडी गार्ड्स के साथ लेग की एक्सरसाइज करते हुए फ़ोटो और वीडियोज पोस्ट किए । अपने फ़ैंस के साथ कैसे जुड़े रहना है ये सलमान बखूबी जानते है ।

View this post on Instagram

In splits .. ha ha ha ha

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

यह भी पढ़ें : शर्टलैस होकर सलमान खान ने फ़्लॉंट की अपनी टोन्ड बॉडी, साथ ही दिया ये फ़िटनेस मंत्र

सलमान के फ़िल्मी फ़्रंट की बात करें तो अब अभिनेता जल्द ही दबंग 3 के अगले शेड्यूल की शूटिंग शुरू करेंगे ।इसके बाद वह आलिया भट्ट के साथ संजय लीला भंसाली की फ़िल्म इंशाअल्लाह की शूटिंग शुरू करेंगे ।