सिंगर एसपी बालासुब्रमण्यम के निधन से हर किसी की आंखें नम हैं । साउथ और बॉलीवुड में अपने गायन से लोगों के दिलों में उतरने वाली सिंगर एसपी बालासुब्रमण्यम की आवाज आज हम सब से जुदा हो गई है । एसपी बालासुब्रमण्यम ने बॉलीवुड में यूं तो कई कलाकारों के लिए गाने गाए लेकिन बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान के लिए उनके गानें आज भी यादगार हैं । यदि ये कहा जाए तो गलत नहीं होगा कि सलमान खान के करियर मे चार चांद लगाने में एसपी बालासुब्रमण्यम की आवाज का अहम योगदान रहा । और आज जब बालासुब्रमण्यम अब हमारे बीच नहीं रहे तो इस खबर ने सलमान खान का दिल तोड़ कर रख दिया है ।

सलमान खान को अपनी आवाज से पहचान दिलाने वाले सिंगर एसपी बालासुब्रमण्यम के निधन से टूटा अभिनेता का दिल, लिखा इमोशनल ट्वीट

एसपी बालासुब्रमण्यम को याद कर भावुक हुए सलमान खान

सलमान और बालासुब्रमण्यम की बॉंडिंग काफ़ी गहरी थी । प्रोफ़ेशनल लाइफ़ में ही नहीं बल्कि पर्सनल लाइफ़ में भी दोनों एक दूसरे को काफ़ी पसंद करते थे । 90s के दौर में सलमान और बालासुब्रमण्यम की जोड़ी सुपरहिट हुआ करती थी । बालासुब्रमण्यम ने सलमान के लिए कई बेहतरीन गानों को गाया है । इन गानों का असर जनता पर ऐसा हुआ था कि उनके लिए बालासुब्रमण्यम की आवाज ही सलमान की आवाज बन गई थी । सलमान अभिनित राजश्री प्रोडक्शन की लगभग हर फ़िल्म में सलमान को बालासुब्रमण्यम की आवाज दी जाती थी ।

सलमान ने लिखा इमोशनल ट्वीट

ट्विटर पर सिंगर एसपी बालासुब्रमण्यम को याद कर इमोशनल हुए सलमान ने लिखा, “एस पी बालासुब्रमण्यम के बारे में सुन कर दिल टूट गया । संगीत में बनाई हुई अपनी विरासत के लिए आप हमेशा याद किए जाएंगे । मेरी ओर से परिवार के लिए सहानभूति । भगवान आपकी आत्मा को शांति प्रदान करे ।”

इससे पहले भी सलमान ने बालासुब्रमण्यम केबेहतर स्वास्थ्य के लिए प्रार्थना की थी । सलमान ने ट्वीट कर लिखा था, “बाला सुब्रमण्यम सर, आपके जल्द स्वस्थ होने के मैं तहे दिल से दुआ करता हूं । हर एक वो गाने जो आपने मेरे लिए गाए उसके लिए आपका शुक्रिया । मैं आपसे बहुत प्यार करता हूं ।”

यह भी पढ़ें : RIP: दिग्गज सिंगर एसपी बालासुब्रमण्यम का 74 वर्ष की उम्र में निधन, कुछ दिन पहले हुए थे कोरोना संक्रमित

बता दें कि दिग्गज सिंगर एसपी बालासुब्रमण्यम का आज 25 सितंबर को दोपहर 1 बजकर 4 मिनट पर निधन हो गया है । 74 वर्षीय प्लेबैक सिंगर एसपी बालासुब्रमण्यम बीते महीने कोरोना से संक्रमित हुए थे । बीते कुछ दिनों से उनकी की तबियत ठीक नहीं थी । उन्हें लाइफ सपोर्ट सिस्टम पर भी रखा गया था । एसपी 5 अगस्त को कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे, जिसके बाद उन्हें चेन्नई के प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया था । 13 सितंबर को उनका कोरोना टेस्ट निगेटिव पाया गया था ।