दिग्गज सिंगर एसपी बालासुब्रमण्यम का आज 25 सितंबर को दोपहर 1 बजकर 4 मिनट पर निधन हो गया है । 74 वर्षीय प्लेबैक सिंगर एसपी बालासुब्रमण्यम बीते महीने कोरोना से संक्रमित हुए थे । बालासुब्रमण्यम के निधन से हर कोई सदमे में है । बीते कुछ दिनों से उनकी की तबियत ठीक नहीं थी । उन्हें लाइफ सपोर्ट सिस्टम पर भी रखा गया था । एसपी 5 अगस्त को कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे, जिसके बाद उन्हें चेन्नई के प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया था । 13 सितंबर को उनका कोरोना टेस्ट निगेटिव पाया गया था ।

RIP: दिग्गज सिंगर एसपी बालासुब्रमण्यम का 74 वर्ष की उम्र में निधन, कुछ दिन पहले हुए थे कोरोना संक्रमित

एसपी बालासुब्रमण्यम ने सलमान खान के लिए गाए कई हिट गाने

कोरोना काल के बीच एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से एक और आई बुरी खबर ने सभी को आहत कर दिया है । बालासुब्रमण्यम ने हिंदी सिनेमा को एक से बढ़कर गाने दिए हैं । लेकिन सलमान खान के ऊपर फ़िल्माए गए उनके गाने हमेशा के लिए यादगार बन गए । बालासुब्रमण्यम ने सलमान खान के लिए कई बेहतरीन गानों को गाया । जब गुरुवार को बालासुब्रमण्यम की हालत गंभीर होने की खबर आई थी तो सलमान ने उनके जल्द से जल्द ठीक होने की प्रार्थना की थी ।

हिंदी फिल्मों के लिए उन्होंने सबसे पहला गाना ‘एक दूजे के लिए’ (1981) के लिए गाया था । 60 के दशक में अपने सिंगिंग करियर की शुरुआत करने वाले बालासुब्रमण्यम ने अभी तक कई गाने गाए हैं और फैन्स के दिलों में जगह बनाई है । बालासुब्रमण्यम ने 40 हजार गाने लगभग 16 भाषाओं में गाए हैं ।