सलमान खान जल्द ही एक बार फ़िर दबंग 3 में चुलबुल पांडे बनकर अपने फ़ैंस का मनोरंजन करने के लिए तैयार है । दबंग 3 की शूटिंग अब पूरी हो चुकी है और इसकी जानकारी खुद सलमान खान ने एक वीडियो के जरिए दी । सलमान खान ने दबंग 3 के रैपअप की जानकारी ट्विटर पर शेयर करते हुए दिवंगत अभिनेता विनोद खन्ना को भी श्रद्धांजलि दी । इस वीडियो में सलमान दबंग 3 की पूरी कास्ट एंड क्रू के साथ नजर आ रहे हैं । इस वीडियो में सलमान बताते हैं कि उनकी फिल्म दबंग 3 की शूटिंग विनोद खन्ना के जन्मदिन पर ही पूरी हुई है ।

सलमान खान ने विनोद खन्ना के 73वें जन्मदिन पर दबंग 3 की शूटिंग खत्म कर उन्हें दिया ट्रिब्यूट

सलमान खान ने दबंग 3 की शूटिंग पूरी होने के साथ विनोद खन्ना को याद किया

दबंग 3 की शूटिंग के आखिरी दिन सलमान ने दिवंगत विनोद खन्ना के 73वें जन्मदिन पर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की । अभिनेता ने कहा कि वे उन्हें बहुत याद करते हैं ।

View this post on Instagram

#Dabangg3

A post shared by Chulbul Pandey (@beingsalmankhan) on

वीडियो को शेयर करते हुए सलमान कहते हैं कि, ''हमारा दबंग 3 का आखिरी दिन था । हमारा पैकअप हो चुका है । खुशी की बात ये है कि आज हमारे विनोद खन्ना सर का जन्मदिन भी है । तो हमारे प्रजापति पांडे साहब का जन्मदिन है और उसी दिन हमारी दबंग 3 की शूटिंग पूरी हुई है ।'' बता दें कि, दंबग 3 में सलमान के पिता का किरदार प्रमोद खन्ना निभाते हुए नजर आएंगे ।

यह भी पढ़ें : ये हैं विनोद खन्ना के वो दमदार डायलॉग जो आज भी यादगार हैं

दबंग 3 की बात करें तो इस फ़िल्म में एक बार फ़िर सलमान चुलबुल पांडे के रूप में नजर आएंगे । उनके साथ एक बार फ़िर सोनाक्षी सिन्हा नजर आएंगी । इसके अलावा फ़िल्म में किच्चा सुदीप, अरबाज खान, माही गिल. पंकज त्रिपाठी, नवाब शाह, प्रमोद खन्ना भी अहम रोल में नजर आएंगे । प्रभुदेवा द्दारा निर्देशित यह फ़िल्म इसी साल 20 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।