सलमान खान ने मुंबई में अपनी आगामी फ़िल्म कभी ईद कभी दिवाली की शूटिंग शुरू कर दी है । कभी ईद कभी दिवाली की शूटिंग शुरू होते ही सलमान खान ने फ़िल्म से अपने फ़र्स्ट लुक को शेयर कर दिया है । शेयर किए गए लुक में सलमान खान लंबे बाल, कूल सनग्लासेज और हाथ में स्टील की रॉड लिए एग्रेस‍िव लुक में नजर आ रहे हैं ।

Salman-Khan-sports-long-hair-for-Kabhi-Eid-Kabhi-Diwali-check-out-first-look

कभी ईद कभी दिवाली से सलमान खान का फ़र्स्ट लुक

कभी ईद कभी दिवाली से सलमान के इस फ़र्स्ट लुक से फ़िल्म के एक्शन की झलक देखने को मिल रही है । अपने फ़र्स्ट लुक को शेयर करते हुए सलमान ने लिखा, “नई फिल्म की शूट‍िंग शुरू..” ।

बता दें कि इससे पहले सलमान की हीरोइन पूजा हेगड़े ने भी फिल्म से अपना फ़र्स्ट लुक शेयर किया था । शेयर किए गए लुक में पूजा ब्लैक शर्ट, ओपन हेयर औार हाथ में सलमान का सिग्नेचर ब्रेसलेट फ्लॉन्ट करते हुए नजर आई ।

फिल्म की शूटिंग मुंबई के विले पार्ले में बने एक स्पेशल मेट्रो स्टेशन के सेट पर शुरू हुई है । जानकारी के मुताबिक सलमान इस विशेष शेड्यूल में एक्शन-ओरिएंटेड सीक्वेंस की शूटिग कर रहे हैं और कुछ दिनों बाद तेलुगु स्टार वेंकटेश दग्गुबाती भी इस शूटिंग का हिस्सा होंगे । मेट्रो स्टेशन के सेट पर 10 दिनों की शूटिंग के बाद फ़िल्म की टीम दूसरे शेड्यूल की शूटिंग बांद्रा के महबूब स्टूडियो में जाएगी । जहां फ़िल्म के कुछ हिस्से भारत में शूट होंगे वहीं कुछ हिस्से विदेश में भी शूट होंगे ।

फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित इस फिल्म में सलमान के साथ आुयष शर्मा, जहीर इकबाल और शहनाज गिल मुख्य किरदार में नजर आने वाली हैं । जहां पहले इस फ़िल्म को साजिद नाडियाडवाला प्रोड्यूस करने वाले थे अब इसे सलमान खुद प्रोड्यूस कर रहे हैं । बताया जा रहा है कि फिल्म की कंपोजिंग के लिए पुष्पा के म्यूजिक डायरेक्टर देवी श्री प्रसाद को लिया है । कभी ईद कभी दिवाली 30 दिसंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।