सलमान खान इन दिनों काफ़ी खुश मूड में है, और हो भी क्यों न आखिर उनकी हालिया रिलीज फ़िल्म भारत बॉक्सऑफ़िस पर अच्छा खासा प्रदर्शन जो किया है । सलमान खान न केवल इस बात से खुश हैं कि उनके खाते में हिट फ़िल्म गई बल्कि इसलिए भी खुश हैं कि उनकी दोस्त और को-स्टार कैटरीना कैफ़ को भी एक हिट फ़िल्म मिल गई ।

सलमान खान यदि कैटरीना कैफ की इस सलाह को मान लेते तो मुश्किल में आ जाते

सलमान खान ने नहीं मानी कैटरीना की सलाह

सलमान ने कैटरीना ने भारत के प्रमोशन में कोई कसर नहीं छोड़ी थी । वे दोनों भारत के प्रमोशन के लिए हर मुमकिन मीडिया प्लेटफ़ॉर्म पर गए और अपनी फ़िल्म का प्रचार किया । भारत के प्रमोशन के दौरान न के्वल सलमान और कैटरीना ने फ़िल्म भारत के बारें में बात की बल्कि एक दूसरे के बारें में भी कई सारी बातें की । ऐसी ही एक मीडिया बातचीत में कैटरीना ने कहा कि वह चाहती थी कि सलमान अपना सोशल मीडिया गेम से बाहर आए ।

सलमान काफ़ी मजाकिया हैं

तो हाल ही में जब सलमान से कैटरीना की इस ख्वाहिश के बारें में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि, अगर वह कैटरीना की इस सलाह को गंभीरता से मान लेते तो वह मुश्किल में फ़ंस जाते । ये तो हम सभी जानते हैं कि सलमान कितने मजाकिया हैं और मीडिया व जनता को अपनी बेबाक राय देने से कभी नहीं चूकते है ।

यह भी पढ़ें : सलमान खान चाहते थे कि भारत सुपरहिट हो लेकिन अपने लिए नहीं बल्कि कैटरीना कैफ के लिए !

सलमान ने इसी के साथ यह भी खुलासा किया कि उनकी सबसे चुनौतीपूर्ण फ़िल्म भारत नहीं बल्कि सुल्तान थी क्योंकि सुल्तान में उन्हें एक सख्त बॉडी ट्रांसफ़ो्रमेशन से गुजरना पड़ा था ।