सारा अली खान का कार्तिक आर्यन के प्रति झुकाव किसी ने छुपा हुआ नहीं है । और अब तो सारा अली खान और कार्तिक आर्यन एक साथ इम्तियाज अली की आगामी फ़िल्म लव आज कल 2 में एक रोमांटिक जोड़ी के रूप में नजर आने वाले है । इन दिनों सारा और कार्तिक हिमाचल की हसीन वादियों में इसी फ़िल्म की शूटिंग कर रहे है । शूटिंग के अलावा जव भी दोनों खाली समय मिलता है दोनो हिमाचल की हसीन वादियों में एक साथ घूमने निकल जातेहै । हाल ही में कार्तिक आर्यन और सारा अली खान की कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं । तस्वीरों में कार्तिक और सारा शिमला की हसीन वादियों में एक साथ एक दूसरे का साथ इंजॉय कर रहे हैं ।

Love Aaj Kal 2: सारा अली खान और कार्तिक आर्यन हिमाचल की हसीन वादियों में शूटिंग के बाद एक दूसरे के साथ बिता रहे हैं कॉजी पल

सारा अली खान और कार्तिक आर्यन लव आज कल 2 की शूटिंग कर रहे हैं

इन तस्वीरों में कार्तिक और सारा शिमला की पारंपरिक परिधानों में नजर आ रहे हैं । जहां कार्तिक ने व्हाइट कलर की टीशर्ट पहन रखी है जिसमें लाल रंग भी शामिल है । इसके अलावा सारा कार्तिक के कंधे पर सिर रखते हुए देखी जा सकती हैं । तस्वीरें देखकर लग रहा है कि दोनों एक दूसरे का साथ काफ़ी एंजॉय कर रहे है ।

Love Aaj Kal 2: सारा अली खान और कार्तिक आर्यन हिमाचल की हसीन वादियों में शूटिंग के बाद एक दूसरे के साथ बिता रहे हैं कॉजी पल

यह भी पढ़ें :  सारा अली खान की कार्तिक आर्यन के साथ 'बाइक डेट' पर लगी पुलिस की नजर

दोनों के अन्य फ़िल्मी फ़्रंट की बात करें तो, कार्तिक जहां अनन्या पांडे के साथ पति, पत्नी और वो रीमेक में नजर आएंगे । वहीं सारा जल्द ही वरुण धवन के साथ कुली नंबर 1 के रीमेक में नजर आएंग़ी ।