सलमान खान इन दिनों अपने पनवेल वाले फ़ॉर्महाउस में नेचर के करीब रह रहे हैं । जब से लॉकडाउन शुरू हुआ है तब से सलमान खान अपने कुछ करीबी दोस्तों और फ़ैमिली मेंबर्स के साथ वहीं हैं । यहां से सलमान ने अपनी कई तस्वीर और वीडियो पोस्ट कर रहे हैं । विलेज लाइफ़ का लुत्फ़ उठाते हुए सलमान इन दिनों खेती करने में बिजी हैं ।

विलेज लाइफ़ को एंजॉय करते हुए सलमान खान इन दिनों कर रहे हैं खेती, यूलिया वंतूर भी दे रही हैं साथ

सलमान खान का देसी अंदाज

सलमान ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वह कुछ लोगों के साथ खेत में धान बोते हुए नजर आ रहे हैं । सलमान के साथ इस वीडियो में यूलिया वंतूर भी नजर आ रही हैं । इस वीडियो में जहां एक तरफ़ सलमान खेती करते हुए नजर आ रहे हैं वहीं दूसरी ओर खेत में लगे ट्यूब बेल से अपने हाथ पैर धोते भी नजर आ रहे हैं । सलमान का ये देसी लुक उनके फ़ैंस को बहुत पसंद आ रहा है । वैसे ये पहली बार नहीं है जब सलमान का देसी रूप देखने को मिला हो इससे पहले भी सलमान अपने फार्मिंग के पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर कर चुके हैं ।

सलमान रख  रहे हैं खुद को बिजी

सलमान इन दिनों भले ही फ़िल्मों की शूटिंग नहीं कर रहे हों लेकिन वह खुद को काम बिजी रखे हुए हैं । लॉकडाउन के दौरान सलमान ने अपने तीन सिंगल्स को रिलीज किया जिसे लोगों ने भी खूब पसंद किया । वहीं खबरों की मानें तो लॉकडाउन में रहते हुए भी सलमान अपनी आगामी फ़िल्म राधे: योर मोस्ट वॉंटेड भाई के क्लाइमेक्स की तैयारी में जुटे हुए हैं ।

View this post on Instagram

Rice plantation done . .

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

यह भी पढ़ें : मिट्टी से सने सलमान खान ने किसानो को समर्पित किया अपना देसी अंदाज, कहा- ‘सभी किसानों का सम्मान करें’

वर्क फ़्रंट की बात करें तो सलमान जल्द ही अपनी एक और कॉप ड्रामा राधे-योर मोस्ट वॉंटेड भाई में लीड रोल में नजर आएंगे । इस फ़िल्म में सलमान के साथ दिशा पाटनी और रणदीप हुड्डा भी अहम भूमिका में नजर आएंगे । इसके बाद वह अपनी अगली फ़िल्म कभी ईद कभी दिवाली में नजर आएंगे । इस फ़िल्म में सलमान के साथ पूजा हेगड़े नजर आएंगी । यह फ़िल्म अगले साल ईद पर रिलीज होगी ।

View this post on Instagram

Farminggg

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on