सलमान खान इन दिनों अपने पनवेल वाले फ़ॉर्महाउस में नेचर के करीब रह रहे हैं । जब से लॉकडाउन शुरू हुआ है तब से सलमान खान अपने कुछ करीबी दोस्तों और फ़ैमिली मेंबर्स के साथ वहीं हैं । यहां से सलमान ने अपनी कई तस्वीर और वीडियो पोस्ट किए । हाल ही में सलमान ने देसी अंदाज में अपनी एक तस्वीर को पोस्ट की जो किसानो को समर्पित है ।

मिट्टी से सने सलमान खान ने किसानो को समर्पित किया अपना देसी अंदाज, कहा- ‘सभी किसानों का सम्मान करें’

सलमान खान का किसानो के लिए प्यार

सलमान ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने पनवेल फ़ॉर्महाउस से अपनी एक नई तस्वीर पोस्ट की है जिसमें वह जमीन पर बैठे नजर आ रहे हैं और उनके पूरे शरीर पर मिट्टी ही मिट्टी लगी हुई है । अपनी इस तस्वीर को किसानो को समर्पित करते हुए सलमान ने लिखा,  ‘सभी किसानों का सम्मान करें’ । सलमान के इस अंदाज को उनके फ़ैंस काफ़ी पसंद कर रहे हैं ।

View this post on Instagram

Respect to all the farmers . .

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

जय जवान, जय किसान

इससे पहले भी सलमान ने अपनी एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें वह खेती करते नजर आ रहे थे । सलमान ने अपने फोटो शेयर करते हुए लिखा था, ‘दाने दाने पर लिखा होता है, खाने वाले का नाम । जय जवान, जय किसान ।’

View this post on Instagram

Daane daane pe likha hota hai khane wale Ka naam... jai jawan ! jai kissan !

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

सलमान इन दिनों भले ही फ़िल्मों की शूटिंग नहीं कर रहे हों लेकिन वह खुद को काम बिजी रखे हुए हैं । लॉकडाउन के दौरान सलमान ने अपने तीन सिंगल्स को रिलीज किया जिसे लोगों ने भी खूब पसंद किया । वहीं खबरों की मानें तो लॉकडाउन में रहते हुए भी सलमान अपनी आगामी फ़िल्म राधे: योर मोस्ट वॉंटेड भाई के क्लाइमेक्स की तैयारी में जुटे हुए हैं ।

यह भी पढ़ें : सलमान खान ने वर्कआउट के बाद दिखाया अपना फ़िट शर्टलैस लुक

वर्क फ़्रंट की बात करें तो सलमान जल्द ही अपनी एक और कॉप ड्रामा राधे-योर मोस्ट वॉंटेड भाई में लीड रोल में नजर आएंगे । इस फ़िल्म में सलमान के साथ दिशा पाटनी और रणदीप हुड्डा भी अहम भूमिका में नजर आएंगे । इसके बाद वह अपनी अगली फ़िल्म कभी ईद कभी दिवाली में नजर आएंगे । इस फ़िल्म में सलमान के साथ पूजा हेगड़े नजर आएंगी । यह फ़िल्म अगले साल ईद पर रिलीज होगी ।