सलमान खान फ़िल्मों और अन्य कामों में भले ही कितने ही बिजी हों लेकिन अपनी फ़ैमिली के लिए वह अपने बिजी शेड्यूल में से भी टाइम निकाल ही लेते हैं । सलमान खान केवल पर्दे पर ही फ़ैमिली इमेज के लिए नहीं जाने जाते बल्कि असल जिंदगी में भी वह अपनी फ़ैमिली के साथ वक्त गुजारते हुए नजर आते हैं । हाल ही में सलमान खान ने सोशल मीडिया पर अपनी मां के साथ एक प्यारी सी सेल्फ़ी शेयर की है और जिसे काफ़ी लोग पसंद कर रहे हैं ।

सलमान खान को अपनी मां की गोद में मिली ‘जन्नत’, शेयर की दिल छू लेने वाली तस्वीर

अपनी मां के साथ सलमान खान

सलमान अपनी मां सलमा खान के बेहद करीब हैं और टाइगर 3 की शूटिंग से फ़्री होकर सलमान ने अपनी मां के साथ क्वालिटी टाइम बिताया जिसकी झलक उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए दी । सलमान ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी मां के साथ एक प्यारी सी सेल्फ़ी शेयर की जिसमें वह अपनी मां की गोद में सर रखकर लेटे हुए हैं । अपनी मां के साथ ये प्यारी सी तस्वीर शेयर करते हुए सलमान ने लिखा, “मां की गोद…जन्नत” । जहां सलमान की मां ब्लू चेक के कुरते में नजर आ रही हैं वहीं सलमान बीयर्ड लुक के साथ ग्रीन शर्ट में स्माइल करते हुए नजर आ रहे हैं । सलमान का अपनी मां के साथ ये बॉन्ड देखकर उनके फ़ैंस काफ़ी इंप्रेस हो गए हैं ।

वर्क फ़्रंट की बात करें तो सलमान इन दिनों कैटरीना कैफ़ के साथ टाइगर 3 की शूटिंग पूरी करने में बिजी हैं । इसके बाद वह अपनी अगली फ़िल्म भाईजान, जिसका नाम पहले कभी ईद कभी दिवाली था, की शूटिंग शुरू करेंगे । इस फ़िल्म में सलमान के साथ पूजा हेगड़े नजर आएंगी । साजिद नाडियाडवाला द्दारा प्रोड्यूस यह फ़िल्म 2023 में ईद के दौरान रिलीज होने की उम्मीद है ।