कल यानी 5 सितबंर को टीचर्स डे यानी शिक्षक दिवस सेलिब्रेट किया गया । इस दिन सभी लोगों ने अपने-अपने तरीके से सेलिब्रेट किया । बॉलीवुड सितारों ने भी इस खास दिन को एक अलग अंदाज में सेलिब्रेट किया । बॉलीवुड के सुल्तान सलमान खान ने भी टीचर्स डे के मौके पर अपने गुरु को एक मैसेज लिखा और अच्छा स्टूडेंट न बन पाने के कारण माफ़ी भी मांगी । सलमान खान के ये गुरु कोई और नहीं बल्कि उनके पिता सलीम खान है ।

सलमान खान ने अपने 'पापा' सलीम खान से क्यूट अंदाज में इस बात को लेकर मांगी माफ़ी !

सलमान खान ने जताया अफ़सोस

सलमान ने अपने सोशल अकाउंट पर अपने पापा सलीम खान के साथ अपनी एक तस्वीर पोस्ट करते एक मैसेज लिखा जो उनके स्कूल टीचर्स और पिता के लिए समर्पित था । उन्होंने लिखा, ''मेरे उन सभी टीचर्स, जिन्होंने मुझे स्कूल में पढ़ाया और घर पर मेरे गुरु... मुझे दुख है कि मैं अच्छा स्टूडेंट नहीं बन पाया हा हा हा... आपकी लंबी और स्वस्थ जिंदगी मिले । टीचर्स डे की शुभकामनाएं ।'

सलमान की ये पोस्ट यकीनन उनके फ़ैंस को इंस्पायर करेगी क्योंकि स्कूल में टीचर और घर में माता-पिता से बढ़कर कोई गुरु नहीं होता है ।

यह भी पढ़ें : सलमान खान ने अपने फ़ैंस से किया वादा, 2020 की ईद अपने फ़ैंस के साथ ही मनाएंगे !

सलमान के वर्क फ़्रंट की बात करें तो जल्द ही वह दबंग 3, में चुलबुल पांडे के रूप में नजर आएंगे । इस फ़िल्म में उनके साथ सोनाक्षी सिन्हा, सई मांजरेकर, सुदीप अहम रोल में नजर आएंगे । यह फ़िल्म इसी साल दिसंबर में सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।