साजिद नाडियाडवाला की हाउसफुल 4 सैटेलाइट पर एक बहुत बड़ी ब्लॉकबस्टर साबित हो रही है क्योंकि फिल्म ने चार पीक टाइम स्क्रीनिंग के बाद 4.75 करोड़ इम्प्रेशन जमा किए हैं, जबकि पिछली रिकॉर्ड-धारक फ़िल्म गोलमाल अगेन के साथ 4.56 करोड़ के इंप्रेशन दर्ज किए थे । हाउसफुल 4 सैटेलाइट रन पर सबसे बड़ी कॉमेडी एंटरटेनर बन गई है और बाहुबली 2 के बाद दूसरे नंबर पर आती है, जिसने चार स्क्रीनिंग के बाद 6.75 करोड़ से अधिक इंप्रेशन दर्ज किए थे ।

साजिद नाडियाडवाला की मल्टीस्टारर कॉमेडी फ़िल्म हाउसफुल 4 ने एक बार फ़िर रचा इतिहास

हाउसफुल 4 ने टेलीविजन पर अपनी ऐतिहासिक छाप छोड़ी

हाउसफुल 4 ने अपनी पहली दो स्क्रीनिंग के साथ टेलीविजन पर अपनी ऐतिहासिक छाप छोड़ी दी है और जुडवा 2, गोलमाल अगेन, टाइगर ज़िंदा है, बागी 2, 2.0 (हिंदी) और टोटल धमाल जैसी बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्मों को टेलीविजन पर पीछे छोड़ दिया है ।

इन सभी फिल्मों का इंप्रेशन लगभग 2.50 करोड़ था । वही, गोलमाल अगेन का 3.25 करोड़, जबकि हाउसफुल 4 ने अपनी पहली दो स्क्रीनिंग के बाद 3.50 करोड़ इंप्रेशन दर्ज किए है ।

हाउसफुल 4 बॉलीवुड के इतिहास में सबसे बड़ी कॉमेडी फ्रैंचाइज़ी फिल्म रही है जो बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ से अधिक की कमाई करने में सफ़ल रही थी ।

फिल्म को साजिद नाडियाडवाला की नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत और निर्मित किया गया था और फॉक्स स्टार स्टूडियो द्वारा सह-निर्मित व फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित किया गया था ।

यह भी पढ़ें : हाउसफुल 5 की तैयारी में जुटे साजिद नाडियाडवाला, इस बार पांच जोड़ियों को लाने की प्लानिंग ?

पुनर्जन्म के इर्द-गिर्द घूमने वाली इस फ़िल्म में अक्षय कुमार, रितेश देशमुख, बॉबी देओल, कृति सनोन, पूजा हेगड़े और कृति खरबंदा दोहरी भूमिकाओं में नज़र आये थे ।