बॉलीवुड के बेहतरीन अभिनेता में से एक कार्तिक आर्यन अपने हाथ की सर्जरी के बाद कल मुंबई में आयोजित हुई आईफा 2020 की प्रेस कॉन्फ्रेंस में शामिल हुए । हाथ में लगी चोट और दर्द के बावजूद कार्तिक आर्यन ने अपने खुशमिजाज अंदाज से वहां उपस्थित मीडिया और फ़ैंस का दिल जीत लिया । आईफा 2020 की प्रेस कॉन्फ्रेंस में कार्तिक आर्यन के साथ कैटरीना कैफ़ ने भी स्टेज शेयर किया । इस दौरान कार्तिक आर्यन और कैटरीना कैफ़ की मस्ती लोगों को खूब भाई । हाथ में लगी चोट के कारण कार्तिक प्रेस कांफ्रेंस में हाथ में पट्टी बांध स्लिंग लगाकर पहुंचे थे ।

कार्तिक आर्यन ने इसलिए पहले तो कैटरीना कैफ़ के पांव छूकर माफ़ी मांगी फ़िर 'हां मैं गलत' पर किया डांस, वीडियो हुआ वायरल ! 

कार्तिक आर्यन ने देरी के लिए माफी मांगी

आईफा 2020 की प्रेस कॉन्फ्रेंस, अवॉर्ड सेरेमनी की जानकारी देने के लिए आयोजित की गई थी । इसमें बॉलीवुड के कई सितारों ने शिरकत की थी । कार्तिक ट्रैफ़िक में फ़ंसने के कारण इस इवेंट में थोड़ा देर से पहुंचे । जब प्रेस कांफ्रेंस शुरू हुई तो कैटरीना ने मजाक करते हुए कहा कि कार्तिक सबसे पहले आप लोगों से देरी के लिए माफी मांगना चाहते हैं ।

इसके बाद कार्तिक ने अपने चिर-परि्चित खुशमिजाज अंदाज में सबसे पहले तो इवेंट में देर से पहुंचने के लिए कैटरीना के पांव छू कर माफी मांगी । साथ ही कान पकड़ उठक-बैठक भी कर डाली । इसके बाद उन्होंने माफी मांगी । कार्तिक ने कहा कि, सूर्यवंशी ट्रेलर लांच पर जब रणवीर देर से पहुंचे तो उन्होंने सभी सीनियर एक्टर्स के पैर छू कर माफी मांगी तो वह भी इस परंपरा को आगे बढ़ाते हुए कैटरीना के पैर छू लेंगे ।

View this post on Instagram

#kartikaaryan #KatrinaKaif

A post shared by Bollywood Hungama? (@realbollywoodhungama) on

कार्तिक का यह अंदाज कैटरीना और वहां बैठे सभी लोगों को खूब भाया । इसके बाद कैटरीना ने कार्तिक के साथ उनके पॉपुलर डांस हुक स्टेप्स पुंगी डांस और लव आज कल के गाने हां मैं गलत पर डांस किया ।