निर्माता साजिद नाडियाडवाला की हाउसफ़ुल फ़्रैंचाइजी बॉलीवुड की सबसे लोकप्रिय फ़ैंचाइजी में से एक है । हालिया रिलीज फ़िल्म हाउसफुल 4 ने न केवल दर्शकों का बल्कि बॉक्सऑफ़िस पर भी शानदार प्रदर्शन किया । हाउसफुल 4 में अक्षय कुमाए, रितेश देशमुख, बॉबी देओल, कृति सैनॉन, कृति खरबंदा और पूजा हेगड़े लीड रोल में नजर आईं थी । हाल ही में इस फ़िल्म की सफ़लता का जश्न मनाया गया जिसमें पूरी हाउसफुल 4 की स्टार कास्ट के साथ कुछ अन्य सितारें भी नजर आए । इस दौरान अक्षय ने भी हाउसफुल 5 का एक हिंट भी दिया था । अक्षय ने एक तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा, 'कल रात हाउसफुल 1, 2, 3 और 4 के दोस्तों के साथ मस्ती का हाउसफुल था। 5 के लिए तैयार? मुझे नहीं पता ।'हाउसफुल 5 की तैयारी में जुटे साजिद नाडियाडवाला, इस बार पांच जोड़ियों को लाने की प्लानिंग ?

साजिद नाडियाडवाला हाउसफुल 5 को और विशाल बनाना चाहते हैं

और अब कयास लगाए जा रहे हैं कि साजिद हाउसफ़ुल की अगली किश्त, हाउसफ़ुल 5 लाने की तैयारी कर रहे है । और सुनने में आ रहा है कि इस बार निर्माता ने बड़े पैमाने पर अगली किश्त को बनाने का प्लान किया है । वह इसमें तीन नहीं बल्कि पांच जोड़ियों को फ़िल्म में दिखाएंगे । उन्होंने अपने लेखकों को हाउसफ़ुल 5 के लिए एक बेसिक आइडिया दे दिया है और अब उनके लेखक ने इस पर काम करना शुरू कर दिया है ।

खबरों की मानें तो साजिद हाउसफ़ुल 5 में अपनी हाउसफ़ुल फ़्रैंचाइजी की पिछली किश्तों के कलाकारों जैसे-अक्षय कुमार और रितेश देशमुख, दीपिका पादुकोण (हाउसफुल), जॉन अब्राहम और जैकलीन फर्नांडीज (हाउसफुल 2), अभिषेक बच्चन (हाउसफुल 3) और बॉबी देओल, कृति खरबंदा, कृति सैनॉन, पूजा हेगड़े (हाउसफुल 4) को शामिल करने की सोच रहे है ।

यह भी पढ़ें : कपिल शर्मा ने अक्षय कुमार और हाउसफुल 4 के लिए बदले अपने नियम, सुबह जल्दी उठकर किया अक्षय को खुश

एक बार हाउसफ़ुल 5 की स्क्रिप्ट लॉक हो जाएगी उसके बाद स्टार कास्ट फ़ाइनल करके और उनसे उनकी डेट्स लेकर फ़िल्म शुरू होगी ।