टीवी की संस्कारी बहू के किरदार में नजर आने वालीं और बिग बॉस 14 की विनर रुबीना दिलैक एक बार सोशल मीडिया पर अपने बोल्ड सेक्सी लुक के कारण सुर्खियां बटोर रही हैं । इन दिनों अपने पति अभिनव शुक्ला के बर्थडे सेलिब्रेशन के लिए मालदीव पहुंची रुबीना दिलैक ने एक बार फ़िर अपने बिकिनी लुक से इंटरनेट का तापमान बढ़ा दिया है ।

मालदीव वेकेशन एंजॉय कर रहीं रुबीना दिलैक के सुपरहॉट बिकिनी लुक ने बढ़ाई हॉटनैस ; नो मेकअप लुक में भी दिखीं गॉरजियस

रुबीना दिलैक का स्टनिंग बिकिनी लुक

अभिनव शुक्ला के साथ मालदीव में क्वालिटी टाइम एंजॉय कर रहीं रूबीना ने एक बार फ़िर अपना ग्लैमरस अंदाज दिखाया है । रूबीना ने अपनी बिकिनी फोटोज शेयर की हैं जिसमें वे अपनी टोन्ड बॉडी और गॉर्जियस लुक फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं । शेयर की गई फ़ोटो में रुबीना पिंक कलर की टू पीस बिकिनी में समंदर किनारे अठखेलियां करती हुईं नजर आ रही हैं । इस दौरान रूबाना का नो मेक अप लुक भी बहुत आकर्षक लग रहा है ।

122

वहीं दूसरे बिकिनी लुक में रूबीना यैलो बिकिनी टॉप, मल्टीकलर राउंड हैट और ग्रे कलर की थाई स्लिट स्कर्ट पहने हुए नजर आ रही हैं । रूबीना का ये स्टनिंग हॉट लुक उनके फ़ैंस को बहुत पसंद आ रहा है ।

2587

वर्कफ्रंट की बात करें तो रुबीना इन दिनों फ़्री टाइम एंजॉय कर रही हैं क्योंकि उनका टीवी शो, शक्ति अस्तित्व के एहसास की अब ऑफ़ एयर हो गया है ।

5433

रूबीना जल्द ही अपना बॉलीवुड डेब्यू भी करने जा रही हैं । म्यूजिक कंपोजर पलाश मुच्छल ने अपनी फ़िल्म अर्ध के लिए रुबीना को बतौर लीड एक्ट्रेस साइन किया है ।

3333333

अर्ध के साथ म्यूजिक कंपोजर पलाश मुच्छल भी निर्देशन के क्षेत्र में उतरेंगे । इस फ़िल्म में रुबीना के अलावा हितेन तेजवानी और राजपाल यादव भी अहम रोल में नजर आएंगे ।