निर्देशक एसएस राजामौली और उनकी आरआरआर टीम ने आज अल्लूरी सीता रामाराजू के रूप में राम चरण का लुक रिलीज़ किया है । फिल्म की भव्यता का अंदाज़ा राम चरण के इस शानदार लुक पोस्टर से लगाया जा सकता है ।

RRR: एसएस राजामौली ने रिलीज किया अल्लूरी सीता रामाराजू की भूमिका में राम चरण का फ़र्स्ट लुक पोस्टर, 10 भाषाओं में रिलीज होगी फ़िल्म

आरआरआर से रिलीज हुआ राम चरण का लुक

नारंगी धोती में, धनुष और बाण आकाश में ऊपर की ओर इंगित करते हुए और उनकी आँखों में उग्रता के साथ एक उग्र पृष्ठभूमि के साथ, सीता के रामाराजू ने फिल्म के प्रति अधिक जिज्ञासु कर दिया है। फैंस द्वारा इस लुक को पसंद किया जा रहा है और राम चरण को एक अनदेखी भूमिका में देखने के लिए उत्साहित हैं । एसएस राजामौली ने अपने सोशल मीडिया पर साझा किया है ।

फिल्म के लिए प्रतीक्षा और प्रत्याशा दर्शकों के लिए टेस्टिंग टाइम है क्योंकि इस तरह के रेवेलशन्स इसे दस गुना ट्रिगर करते हैं। आरआरआर दर्शकों के लिए एक सिनेमैटिक ट्रीट होने का वादा करती है और फिल्म से जुड़ी एक छोटी सी झलक भी प्रशंसकों को उत्साहित करने के लिए काफी है।

एनटीआर, राम चरण, अजय देवगन, आलिया भट्ट, समुथिरकानी और एलीसन डूडी सहित भारतीय सिनेमा के अन्य लोकप्रिय अभिनेताओं के साथ, आरआरआर एसएस राजामौली द्वारा निर्देशित है जिनका पिछला वेंचर आज भी अकेले भारत में बॉक्स ऑफिस पर सबसे बड़ी हिट भारतीय फिल्म है।

आरआरआर 13 अक्टूबर, 2021 में 10 भाषाओं में सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी ।