जून के तीसरे हफ़्ते थाईलैंड में आईफ़ा पुरस्कार समारोह का आयोजन किया गया । बॉलीवुड के तमाम बड़े सेलिब्रिटी ने इस पुरस्कार समारोह में अपनी मौजूदगी दर्ज कराई । रितेश देशमुख ने अपने चिर-परिचित अंदाज में इस शो को होस्ट किया । जल्द ही ये शो टीवी पर प्रसारित होगा । जैसा कि सभी को पता है कि रणवीर सिंह के पद्मावत में निभाए गए अलाउद्दीन खिलजी अवतार ने हर किसी को मोहित कर दिया है और इससे लगता है बॉलीवुड सितारें भी नहीं बच पाए है । आईफ़ा के दौरान रितेश देशमुख पर भी रणवीर सिंह के खिलजी का असर दिखाई दिया लेकिन एक फ़नी अंदाज में ।

मिल गया खिलजी का बिछड़ा हुआ भाई 'हिलजी' पहचानिए कौन है ये…

रितेश देशमुख का हिलजी अवतार

रितेश देशमुख ने आईफ़ा की होस्टिंग के दौरान खिलजी अवतार लिया और खुद को 'हिलजी' कहा । और अपने इस हिलजी लुक को रितेश ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया । रितेश ने इस फ़ोटो को पोस्ट करते हुए लिखा, “ear Allauddin Khilji @ranveersingh meet #Hilji #IIFA2018 @colorstv.”

हम सभी रितेश की कॉमिक टाइमिंग से परिचित है । और आईफ़ा की होस्टिंग भी उनका यह जादू देखने को मिलेगा । निश्चितरूप से रितेश अपने इस हिलजी अवतार से निराश नहीं करेंगे ।

यह भी पढ़ें : रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा पर चढ़ा काजोल-शाहरुख का रंग, देखें वीडियो

रितेश, जो इन दिनों मराठी सिनेमा पर अपना ध्यान ज्यादा केंद्रित कर रहे है, आईफ़ा को करण जौहर के साथ होस्ट करते हुए नजर आएंगे । ये अवॉर्ड सेरेमनी बैंकॉक में आयोजित हुई थी और कलर्स चैनल पर ये शो जल्द ही ऑनएयर होगा ।

‪Dear Allauddin Khilji @ranveersingh meet #Hilji #IIFA2018 @colorstv

A post shared by Riteish Deshmukh (@riteishd) on