रेस 3, कपल जैकलीन फ़र्नांडीज और सलमान खान हमेशा अपनी जबरदस्त कैमिस्ट्री से बड़े पर्दे पर धूम मचाते हुए नजर आते है । दर्शक भी इस जोड़ी की कैमिस्ट्री को खूब पसंद करते है । फ़िल्मों के अलावा जैकलीन फ़र्नांडीज और सलमान खान की ये जोड़ी फ़िल्मफ़ेयर मैगजीन के लेटेस्टे इश्यू के कवरपेज पर एक साथ नजर आए । जैकलीन सलमान को अपना न केवल मेंटर मानती है बल्कि एक अच्छा दोस्त भी मानती है ।

Feature_2

जैकलीन फ़र्नांडीज को ऐश्वर्या राय बच्चन और सलमान

सलमान के साथ अपने रिश्ते का खुलासा करते हुए उन्होंने बताया कि, वह सलमान को काफ़ी समय से जानती है । सलमान ने ही बड़े फ़िल्ममेकर्स जैसे डेविड धवन, रमेश तौरानी को उनका नाम सुझाया । जैकलीन ने आगे खुलासा किया कि, 'हमारे बीच काफ़ी अच्छी कैमिस्ट्री है । हम एक दूसरे के साथ बहुत सहज है । बहुत कम लोगों को पता है कि, बॉलीवुड में शुरूआती दिनों से सलमान मुझे जानते है ।

जब मैंने साल 2009 में अपनी पहली फ़िल्म अलादीन साइन की थी तब उन्होंने मुझे कहीं देखा था । इसके बाद उन्होंने मुझसे लंदन ड्रीम्स के लिए कहा था । इसके बाद, मैं उन्हें अक्सर मिलती रही । अतीत में उन्होंने मेरा नाम डेविड धवन, साजिद नडियाडवाला और रमेश तौरानी को रेस के लिए सुझाया । और सलमान ने ये सब मेरी जानकारी में नहीं किया ।

जैकलीन फ़र्नांडीज की प्रेरणा हैं अमिताभ बच्चन

इसके अलावा जैकलीन ने अपने बुरे दौर के बारें में भी खुलकर बातचीत की जिसमें उन्होंने कहा कि, ''जब भी मैं बुरे दौर से गुजरती हूं, मैं अमिताभ बच्चन जी, सलमान और शाहरुख खान के बारें में सोचती हूं । ये सभी एक बुरे दौर से गुजरे और फ़िर कैसे इन सब से इस पर सफ़लता पाई । ये मेरी प्रेरणा है । यहां तक की प्रियंका चोपड़ा भी इन्हीं में से एक है । वो भी हम सबकी प्रेरणा है ।''

यह भी पढ़ें : SHOCKING: यौन शोषण आरोपी हार्वे वेनस्टेन की ऐश्वर्या राय बच्चन पर थी बुरी नजर

अंत में जब जैकलीन से पूछा गया कि बड़े पर्दे पर सलमान की जोड़ी किसके साथ ज्यादा अच्छी लगती है तो उन्होंने तुरंत कहा, ऐश्वर्या राय बच्चन । जैकलीन ने कहा, ''ऐश्वर्या राय बच्चन फ़िल्म हम दिल दे चुके सनम में सलमान खान के साथ बहुत अच्छी लगी । यह फ़िल्म उनकी सबसे पसंदीदा फ़िल्मों में से एक है । मेरे लिए यह जोड़ी ऑनस्क्रीन परफ़ेक्ट जोड़ी है ।''