जब से एस एस राजामौली निर्देशित पीरियड ड्रामा फ़िल्म आरआरआर सिनेमाघरों में रिलीज हुई है बॉक्स ऑफ़िस पर हर दिन नया इतिहास रच रही है । राम चरण और जूनियर एनटीआर स्टारर आरआरआर को दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है । इसलिए 25 मार्च को रिलीज हुई आरआरआर ने महज 5 दिनों में 100 करोड़ रु का आंकड़ा पार कर लिया है । फ़िल्म की कहानी से लेकर कलाकारों की एक्टिंग खासकर जूनियर एनटीआर और राम चरण की एक्टिंग से हर कोई प्रभावित हुआ है । फ़िल्म को मिल रहे इस प्यार से फ़िल्म के लीड एक्टर जूनियर एनटीआर काफ़ी खुश हैं और फ़िल्म के शानदार रिकॉर्ड बॉक्स ऑफ़िस कलेक्शन को अपने लिए बोनस बताया है ।

EXCLUSIVE: आरआरआर के शानदार रिकॉर्ड बॉक्स ऑफ़िस कलेक्शन को जूनियर एनटीआर ने बताया बोनस, कहा- “ज्यादा नंबर्स आत्मविश्वास बढ़ाते हैं”

आरआरआर की सफ़लता से खुश हैं जूनियर एनटीआर

बॉलीवुड हंगामा के साथ हुई एक्सक्लूसिव बातचीत में एनटीआर ने आरआरआर की सफ़लता पर कहा कि, “मेरे लिए सबसे पहले फ़िल्म की तारीफ़ है, फ़िर रिव्यूज हैं और उसके बाद बॉक्स ऑफ़िस कलेक्शन है । प्रशंसा और रिव्यूज हमेशा मुझे हमेशा उत्साहित करते हैं कि जो मैंने किया और एक एक्टर के तौर पर मैंने जो हासिल किया है उसे दर्शाता है । हां बेशक यदि कलेक्शन अच्छा होता है तो ये आपका आत्मविश्वास बढ़ाता है । यह एक बोनस की तरह है । यह सोने पे सुहागा की तरह है । जिस तरह से लोग फ़िल्म को पसंद कर रहे हैं उससे मैं बहुत खुश हूं । बाहुबली के बाद यह सबसे बड़ी फ़िल्म में से एक बन रही है । यह आपको एक अलग ताकत देती है और बेहतर करने के लिए साहस देती है ताकि आप इससे भी अच्छा कंटेंट लेकर आए ।”

8000 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई बाहुबली फ़ेम एस एस राजामौली की आरआरआर अपने लिए थिएटर में दर्शक जुटाने में कामयाब रही है । और इसके लगभग हर शोज में भारी संख्या मेंदर्शक पहुंच रहे हो । एक शानदार ओपनिंग वीकेंड के बाद, RRR दुनिया भर में बॉक्स ऑफिस पर एक लीडर के रूप में उभर रही है ।