बॉलीवुड अभिनेता ॠषि कपूर इन दिनों न्यूयॉर्क में कैंसर का ट्रीटमेंट करवा रहे हैं । हालांकि अब ॠषि कपूर कैंसर से पूरी तरह से फ़्री हो गए हैं और अब इसके इलाज के आखिरी चरण में है । ॠषि कपूर भले ही भारत से दूर हैं लेकिन सोशल मीडिया पर वह बहुत एक्टिव हैं । अपने चिर-परिचित अंदाज में ॠषि ने एक बार फ़िर एक मजेदार ट्वीट किया और फनी अंदाज में टैक्स भरने वालों को सलाह दी कि कैसे वे अपने बच्चों को इसके लिए तैयार करें?

ॠषि कपूर का ये मजेदार फ़ॉर्मूला बच्चों को इनकम टैक्स देने के लिए तैयार करेगा-'बच्चों की आइसक्रीम का एक तिहाई हिस्सा उनसे छीनकर खा जाओ'

ॠषि कपूर का फ़नी अंदाज

ॠषि ने ट्वीट कर लिखा, ''किसी ने ये भेजा । जो मुझे पसंद आया... हमेशा अपने बच्चों की आइसक्रीम और चॉकलेट का एक तिहाई हिस्सा उनसे छीनकर खाओ । उन्हें रोने दो, इससे फर्क नहीं पड़ता । ये उन्हें बड़े होने पर इनकम टैक्स देने में मदद करेगा । तुम चाहो बच्चे के खाने से पहले ही बाइट ले सकते लो । ये उन्हें TDS के लिए तैयार करेगा ।''

ॠषि की ये मजेदार सलाह सोशल मीडिया पर देखते ही देखते वायरल हो गई और यूजर उनकी इस सलाह को अपने बच्चों पर एप्लाई करने की बात कह रहे है ।

यह भी पढ़ें : ॠषि कपूर ने माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मांगी ये तीन चीजें, लेकिन अपने लिए नहीं बल्कि सभी के लिए

न्यूयॉर्क में मेडिकल ट्रीटमेंट ले रहे ऋषि जल्द भारत लौटने वाले हैं । वे वहां अपनी पत्नी नीतू कपूर के साथ है । उम्मीद है कि वे 4 सितंबर को अपने बर्थडे से पहले ही 2 सितंबर को गणेश चतुर्थी अपने परिवार के साथ मनायेंगे, क्योंकि कपूर फैमिली में इस अवसर पर गणपति की स्थापना की परंपरा है ।